ऑनलाइन चैट के दौरान हस्तमैथुन करने लगे इस देश के प्रधानमंत्री, देना पड़ा इस्तीफा

नई दिल्ली: उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री इरसान सानेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो फेसटाइम ऐप पर है। इसमें वो हस्तमैथुन करते हुए नज़र आ रहे हैं। हालांकि, वीडियो सामने आने के बाद उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा है। आरोप है कि उनका यह वीडियो, माफिया ने इंटरनेट में लीक किया था।

पीएम इरसान सानेर से संबंधित इस वीडियो के संबंध में कहा जा रहा है कि ऑनलाइन चैटिंग के दौरान वह 20 वर्षीय लड़की को बगैर कपड़ों के देखकर बेकाबू हो गए और हस्तमैथुन करना चालु कर दिया। 54 वर्षीय सानेर 2 बेटियों के पिता भी हैं। टर्किश साप्रिओट पार्टी के नेता इरसान सानेर नेशनल यूनिटी पार्टी द्वारा सरकार से समर्थन वापस लेने के बाद से ही काफी दबाव में थे। इसके बाद भी अब तक वो अपने पद पर बने हुए थे। इस वीडियो लीक के बाद उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। 

इरसान सानेर ने वीडियो को एडिटेड बताते हुए इल्जाम लगाया है कि यह सब उनकी छवि को खराब करने के लिए किया गया है। उन्होंने वायरल वीडियो क्लिप को झूठा बताया है और ऑनलाइन सेक्स करने से इनकार किया है। इस घटना को लेकर एक बयान में सानेर ने कहा कि 'मुझे इस वीडियो के माध्यम से टार्गेट किया गया है, जो कि तकनीक का अधिकतम उपयोग है। यह स्पष्ट हो गया है कि कोई मुझे मेरे प्यारे देश, मेरी पार्टी की सेवा करने से रोकना चाहता है, किन्तु जिसने भी ऐसा किया है वो सियासी तरीके से नहीं, बल्कि खुले आम हमला किया है।'

यूरोपीय संसद ने पोलैंड पर प्रतिबंधों के लिए सहमति जताई

कुवैत अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा इस दिन से पूर्ण रूप से किया जाएगा संचालित

फ़ीजी की संसद ने इस शख्स को राष्ट्रपति के पद के लिए चुना

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -