PM मोदी ने उदयपुर में कहा, पर्यटन से चाय बेचने वाला भी पाता है रोजगार
PM मोदी ने उदयपुर में कहा, पर्यटन से चाय बेचने वाला भी पाता है रोजगार
Share:

उदयपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान के उदयपुर में संबोधित करते हुए राजस्थान की धरती को पर्यटन की धरती बताया है. उन्होंने अपनी सरकार द्वारा किये गए कार्यो का उल्लेख करते हुए केंद्र सरकार को गरीबों की सरकार बताया है. पीएम मोदी ने कहा कि पिछली सरकारों से 9 साल में 300 करोड़ का प्रोजेक्ट भी पूरा नहीं हुआ. किन्तु हमने 3 साल में 5 हजार 600 करोड़ का लोकार्पण किया. हमारी सरकार काम करने वाली सरकार है. हमने जो काम शुरू किया उसे पूरा करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी ने सरकार द्वारा 15 हजार करोड़ की परियोजना की शुरआत का भी जिक्र किया. वही उन्होंने राजस्थान सहित पुरे देश में राजमार्गो से जोड़ने का कहा. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उदयपुर में कई सड़क परियोजनाओं का शुभारम्भ करने के लिए आये थे. जहा पर उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं से जुड़ी एक प्रदर्शनी का अवलोकन करने के साथ हैंगिग पुल के साथ सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण किया. कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता उपस्थित थे.

PM मोदी ने कहा कि राजस्थान पर्यटन की धरती है. ऐसे में झीलों की नगरी उदयपुर प्रदेश और देश की शोभा को और बढ़ाते है. पीएम ने कहा कि पर्यटन से ऑटो रिक्शा चलाने वाले से लेकर चाय बेचने वालो तक को रोजगार मिलता है. उन्होंने राजस्थान सरकार की भी कई योजनाओ को लागु करने तथा सराहनीय कार्य के लिए प्रशंसा की. उज्ज्वला योजना सहित जीएसटी और नोटबंदी को देश हित में बताया. उन्होंने कहा कि जीएसटी से रातोरात व्यवस्था बदली है. जीएसटी का फायदा मध्यम वर्ग के व्यापारियों को होना चाहिए. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में आयी बाढ़ में हुए नुकसान पर हरसंभव मदद का भरोसा दिया है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

आस्था के नाम पर किसी को भी नहीं है कानून हाथ में लेने का अधिकार- पीएम

17 सितंबर को नर्मदा बांध का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

नरेंद्र मोदी कैबिनेट में नितिन गडकरी बन सकते है नए रेल मंत्री, कैबिनेट विस्तार जल्द

केंद्रीय कैबिनेट में 4 सितंबर से पहले हो सकता है फेरबदल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -