गढ़वा आश्रम निकले मोदी, शुरू होगा रोड शो
गढ़वा आश्रम निकले मोदी, शुरू होगा रोड शो
Share:

वाराणसी। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम दौर में विभिन्न दल व्यापक प्रचार प्रसार में जुटे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं भारतीय जनता पार्टी और इसके सहयोगी दलों के लिए व्यापक प्रचार प्रसार में लगे हैं। ऐसे में जहां उन्होंने शनिवार और रविवार को वाराणसी में कारों के काफिले के साथ वाराणसी के लोगों का अभिवादन स्वीकार किया था वहीं अब वे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के गढ़वा घाट आश्रम पहुंचे हैं। दरअसल बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के समीप स्थित गढ़वा घाट आश्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहुंचकर गौ सेवा की। इसके बाद मोदी रोड शो के लिए निकल गए है ।

गौ सेवा के माध्यम से उन्होंने मतदाताओं को संदेश दिया। उन्होंने गौशाला में बंधी गाय को चारा खिलाया, यहां पर संतों से भेंट की। उन्होंने आश्रम में पूजन भी किया। प्राधनमंत्री नरेंद्र मोदी को रूद्राक्ष की माला पहनाई गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संत समागम में भागीदारी की। अब वे आश्रम के गुरू शरणानंद के साथ मंचासीन हैं।

इस क्षेत्र में बड़े पैमाने पर कायस्थ मौजूद हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि भाजपा कायस्थों के वोट भी प्राप्त करने का प्रयास करेगी। प्रत्याशी सौरभ श्रीवास्तव की टक्कर कांग्रेस के प्रत्याशी अनिल श्रीवास्तव से है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंच पर भव्य स्वागत किया गया। उन्हें पुष्प माला पहनाई गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आश्रम पहुंचने से इस बात की संभावना है कि यादव मतदाता समाजवादी पार्टी से छिटककर भाजपा के पास आ सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद मोदी का कार्यक्रम पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के घर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि देने का भी है।

आज CM अखिलेश करेंगे 7 जनसभाऐं, रद्द हुई प्रेस काॅन्फ्रेंस

UP में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन वाराणसी में मोदी का फिर रोड शो

पीएम मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, विपक्ष पर व्यंग से बोला हमला

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -