इस तरह पीएम मोदी करेंगे सर्वदलीय बैठक

कोरोना प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 8 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में तृणमूल कांग्रेस के सांसद हिस्सा नहीं लेंगे. इसको लेकर बंगाल में एक बार फिर सियासत गरमा गई है.

दुनिया के इस शहर में अब तक नहीं पहुँच पाया कोरोना, पहले ही कर लिए थे तगड़े इंतज़ाम

इस मामले को लेकर प्रदेश भाजपा के नेताओं ने सत्तारूढ़ तृणमूल की तीखी आलोचना की है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष ने कहा कि कोरोना महामारी को लेकर जब पीएम सभी दलों के साथ चर्चा करना चाहते हैं, ऐसे समय में भी तृणमूल राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है. उन्होंने कहा कि पहले भी कई मौकों पर तृणमूल ने केंद्र व पीएम द्वारा बुलाई गई बैठक में हिस्सा नहीं लिया है, लेकिन इस समय वह जो कर रही है वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है.

प्रधानमंत्री पर कुमारस्वामी का बड़ा हमला, कहा- पार्टी एजेंडे के चलते चुनी 5 अप्रैल की तारीख

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि लोकसभा में तृणमूल के नेता व वरिष्ठ सांसद सुदीप बंदोपाध्याय ने इस बात की पुष्टि की कि उनकी पार्टी के सांसद सर्वदलीय बैठक में हिस्सा नहीं लेंगे. उन्होंने बताया कि केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रहलाद जोशी की तरफ से संसद में पार्टी का नेता होने के नाते मुझे इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होने वाली सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के लिए न्योता दिया गया है, मगर इससे संबंधित किसी भी तरह की चर्चा पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी से करना उचित था.

महज 48 घंटों में नष्ट हो जाएगा कोरोना वायरस ! इस दवा का केवल एक डोज़ है काफी

कोलंबिया में दर्दनाक हादसा, कोयला खदान में विस्फोट से 11 खनिकों की मौत

तब्लीग़ी जमात के मरकज में शामिल हुए मौलाना की कोरोना वायरस से मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -