AAP की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, अरुण जेटली के खिलाफ करेगी बड़ा खुलासा
AAP की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, अरुण जेटली के खिलाफ करेगी बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली राज्य के प्रमुख सचिव राजेंद्र कुमार पर सीबीआई द्वारा की गई कार्रवाई के चलते आम आदमी पार्टी संसद और अन्य जगहों पर अपना विरोध कर रही है। ऐसे में दल द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए जाने के बाद केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली का विरोध किया जा रहा है। दरअसल आम आदमी पार्टी का कहना है कि डीडीसीए घोटाले में केंद्रीय वित्तमंत्री जेटली फंसे हैं।

उनकी फाईल लेने के लिए सीबीआई प्रमुख सचिव कार्यालय पहुंची थी। इस मामले में आम आदमी पार्टी द्वारा दावा किया गया है कि केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली को लेकर वह एक बड़ा खुलासा करने जा रही है। खबर के अनुसार आम आदमी पार्टी आज 12 बजे डीडीसीए के मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है। दिल्ली सचिवालय में सीबीआई द्वारा छापा मारा गया। जिसमें केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि सीबीआई डीडीसीए घोटाले से जुड़ी फाईलों को देखने के लिए उनके कार्यालय पहुंची।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अरूण जेटली को यह बताना होगा कि डीडीसीए घोटाले में वह कैसे लिप्त हैं। आम आदमी पार्टी की ओर से विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि उनकी पार्टी 48 घंटों में वित्तमंत्री अरूण जेटली के विरूद्ध खुलासा करेगी। 

इस मसले पर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने - सामने है। ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशनल इंडिया द्वारा आम आदमी पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी गई हैं। राजेंद्र कुमार के विरूद्ध शिकायत कर उसकी एक प्रति ट्रांसपेरेंसी इंटरनेशनल इंडिया की ओर से केजरीवाल सरकार को सौंप दी गई थी। राजेंद्र कुमार पर लगे आरोपों की जांच की जाना उन्होंने ठीक नहीं समझा।

भ्रष्टाचार से जुड़े इस मामले में यह बात भी सामने आई है कि आशीष जोशी ने ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रमुख सचिव राजेंद्र कुमार की शिकायत की थी। जिसके बाद सीबीआई ने दिल्ली सचिवालय के मुख्यमंत्री कार्यालय पर सीबीआई में छापेमारी की थी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -