उत्तराखंड की आंच से झुलसेंगे अन्य राज्य
उत्तराखंड की आंच से झुलसेंगे अन्य राज्य
Share:

देहरादून : उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का दर्द आखिर प्रकट हो ही गया. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन लगाने का असर अन्य राज्यों पर भी पड़ेगा. संवाददाताओं से चर्चा में रावत ने कहा कि अरुणाचल के बाद उत्तराखंड की सरकार को बर्खास्त किया गया. देश में कोई भी गैर भाजपा सरकार सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा कि यह हमारी सामूहिक समझ है कि उत्तराखंड में राष्ट्रपति शासन का असर प्रदेश तक सीमित न रहकर इसका असर आने वाले समय में अन्य राज्यों पर भी पड़ेगा.

आगे कहा कि लोकतंत्र में सहमति और असहमति दोनों चलती है, लेकिन यहाँ असहिष्णुता का प्रदर्शन हो रहा है. सही सोच वालों को धमकाया जा रहा है. भाजपा को कांग्रेस मुक्त या विपक्ष मुक्त भारत बनाना है तो उसे जनता द्वारा चुनकर ही आना पड़ेगा.इसका कोई विकल्प नहीं है.

लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास रखने वाली  सभी विपक्षी पार्टियों के प्रति आभार प्रकट कर हरीश रावत ने आव्हान करते हुए कहा कि ऐसी सभी शक्तियों को एकजुट होकर आगे संघर्ष में साथ चलना होगा, क्योंकि अब यह एक राजनीतिक दल का मुद्दा नहीं रहा. इस मौके पर इन्दिरा ह्रदयेश,मंत्री प्रसाद नैथानी कई पूर्व मंत्री मंडलीय सहयोगी मौजूद थे.
                      

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -