राष्ट्रपति का हिमाचल दौरा : 62 छात्रों को डिग्रियां, 9 को मिले गोल्ड मेडल

सोलन: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इस समय 5 दिन के हिमाचल के दौरे पर है. आज उनके हिमाचल दौरे का दूसरा दिन हैं. आज वे डा. यशवंत सिंह परमार विश्वविद्याल नौणी के दीक्षांत समारोह में शामिल रहें. इस दौरान राष्ट्रपति के हाथों 9 विद्यार्थियों को स्वर्ण पदक जबकि कई छात्रों को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों मैडल व डिग्रियां प्राप्त करने का सौभाग्य मिला. बता दे कि कुल 462 विद्यार्थियों को आज विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में डिग्रियां प्रदान कीं गईं. 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों से स्वर्ण पदक और डिग्रियां प्राप्त कर छात्र काफी खुश भी नजर आए. कुल 9 छात्रों को स्वर्ण पदक दिए गए. जिसमे से सबसे पहले रामनाथ कोविंद के हाथों स्वर्ण पदक से राजेश कंवर सम्मानित हुए. उन्होंने इस अवसर पर कहा कि भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कृषकों की आय को दोगुना करना चाहते हैं और इस सपने को साकार करने के लिए नौणी विश्वविद्यालय महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है. 

बता दे कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार हिमाचल पहुंचे है. हिमाचल में उनका 5 दिन का दौरा है. कल करीब डेढ़ बजे राष्ट्रपति विशेष विमान से छराबड़ा स्थित कल्याणी हेलिपैड पर पहुंचे. यहां उनका राज्य के मुख्य्मंत्री जयराम ठाकुर, राज्यपाल आचार्य देवव्रत सहित कई मंत्री और विधायकों ने जोरदार स्वागत किया. यहां हेलिपैड पर उतरने के बाद रामनाथ कोविंद सीधे पास में ही स्थित राष्ट्रपति निवास रिट्रीट के लिए रवाना हो गए. 

ट्रक ने मारी तीन वाहनों को टक्कर, घंटों लगा रहा जाम

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पांच दिन के हिमाचल दौरे पर

फिर खाई ने छीन ली एक जिंदगी, चालक की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -