राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पांच दिन के हिमाचल दौरे पर

शिमला : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति बनने के बाद पहली बार हिमाचल पहुंचे है. हिमाचल में उनका 5 दिन का दौरा है. बता दे कि आज करीब डेढ़ बजे राष्ट्रपति विशेष विमान से छराबड़ा स्थित कल्याणी हेलिपैड पर पहुंचे. यहां उनका राज्य के मुख्य्मंत्री जयराम ठाकुर, राज्यपाल आचार्य देवव्रत सहित कई मंत्री और विधायकों ने जोरदार स्वागत किया. यहां हेलिपैड पर उतरने के बाद रामनाथ कोविंद सीधे पास में ही स्थित राष्ट्रपति निवास रिट्रीट के लिए रवाना हो गए. 

राष्ट्रपति 5 दिन के अपने हिमाचल के दौरे के दूसरे दिन यानी कि कल 2 मई को नौणी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे. वहीं इस दौरान वे आगामी दिनों में राजधानी शिमला में एट होम के कार्यक्रम में भी शिकत करेंगे. साथ ही राज्य के मुख्य्मंत्री, राज्यपाल, मंत्री और कई विधायक आदि भी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात करेंगे. 

रविवार दोपहर रामनाथ कोविंद के हिमाचल पहुंचने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ट्वीट कर कहा कि आशा करता हूं आपका शिमला प्रवास सुखद रहे और आप हिमाचल को शिखर की ओर ले जाने की दृष्टि से हमें अपना मार्गदर्शन दें. बता दे कि रामनाथ कोविंद अपने हिमाचल दौरे के दौरान छराबड़ा स्थित राष्ट्रपति निवास रिट्रीट में ही ठहरते है. रामनाथ कोविंद के आगमन पर सुरक्षा के भी काफी पुख्ता इंतजाम किए गए है. उनकी सुरक्षा में करीब 1500 जवान तैनात किए गए है. 

कर्नाटक की शर्मनाक हार के बाद बीजेपी की नजर तेलंगाना पर

राजनाथ सिंह आज छोड़ सकते है अपना सरकारी बंगला

जेडीएस-कांग्रेस बैठक के बाद मंत्रिमंडल पद के लिए हुई चर्चा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -