ट्रक ने मारी तीन वाहनों को टक्कर, घंटों लगा रहा जाम

बिलासपुर : राज्य में सड़क हादसे अब आम हो गए है, यहां प्रतिदिन सड़क हादसे में कई लोगों की जान जाती है, तो कई लोगों को गंभीर चोटें आती है. अब ऐसा ही एक ताजा मामला चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय मार्ग के पास का सामने आया है, जहां 4 वाहन आपस में टकरा गए. इसके बाद राष्ट्रीय मार्ग पर काफी लंबा जाम भी लग गया. इस हादसे में किसी के भी हताहत होने की खबर तो नहीं है. लेकिन वाहन चालकों को मामूली सी चोट जरूर आई है. हादसे के तुरंत बाद ही मार्ग पर काफी लम्बा जाम भी लग गया था. 

हादसे में सड़क के चारों ओर काफी लंबा जाम लग गया था. जिसके बाद लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा आज सुबह करीब 10 बजे चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय मार्ग पर रछोहपुल के पास हुआ. बताया जा रहा कि इस हादसे का कारण एक ट्रक बना है. एक ट्रक स्वारघाट से बिलासपुर की तरफ जा रहा था तभी मोड़ पर ब्रेक न लगने के कारण ट्रक ने 3 गाड़ियों को टक्कर मार दी. जिससे कि भारी मात्रा में जाम लग गया. 

जिन तीन गाड़ियों को ट्रक ने टक्कर मारी है. वे गाड़ियां भी स्वारघाट से बिलासपुर  की ओर जा रही थी. फ़िलहाल इस हादसे को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची और तुरंत पुलिस ने जाम भी खाली करा दिया. 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पांच दिन के हिमाचल दौरे पर

गुर्जरों से 16 बिंदुओं पर हुआ समझौता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -