राष्ट्रपति और वीपी ने अमेरिकियों से घर पर रहने का किया आग्रह
राष्ट्रपति और वीपी ने अमेरिकियों से घर पर रहने का किया आग्रह
Share:

बिडेन के उद्घाटन के टीम प्रभारी अमेरिकियों से आग्रह कर रहे हैं कि वे घर पर रहें और अपने टेलीविजन या डिजिटल स्क्रीन पर इतिहास को देखें। 20 जुलाई को, अमेरिकी राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन और उप-राष्ट्रपति-चुनाव कमला हैरिस को पूरे इतिहास में अन्य अमेरिकी नेताओं की तरह संयुक्त राज्य अमेरिका के कदमों की शपथ दिलाई जाएगी, लेकिन इस साल उद्घाटन दिवस के लगभग हर दूसरे विस्तार कोरोना सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रोटोकॉल द्वारा बदल दिया जाएगा।

देश में व्याप्त "अभूतपूर्व" सार्वजनिक स्वास्थ्य संकट की ओर इशारा करते हुए, उद्घाटन समिति ने इन-पर्सन इवेंट की एक बहुत छोटी "पदचिह्न" की योजना बनाई है जो अमेरिकी परंपराओं का सम्मान और समानता रखता है और अमेरिकियों को भी सुरक्षित रखता है। राष्ट्रपति उद्घाटन समिति के एक बयान में कहा गया है, समारोह का पदचिह्न बेहद सीमित होगा और इसके बाद होने वाली परेड को फिर से परिभाषित किया जाएगा। अब तक, यह स्पष्ट नहीं है कि निवर्तमान राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प समारोह में भाग लेंगे।

उन्होंने कहा, 59 वें राष्ट्रपति का उद्घाटन एक ऐतिहासिक और रोमांचक घटना होगी जो हमारे राष्ट्र की ताकत और विविधता को प्रदर्शित करती है-और एक है कि हर अमेरिकी अपने घर से आनंद ले सकता है। एक पुनर्कल्पित घटना के लिए खाका की जांच, टीम ने कहा कि योजना के लिए उद्घाटन परंपराओं का सम्मान करती हैं, जिन्हें अमेरिकी हमेशा से जानते हैं: एक बाहरी शपथ ग्रहण समारोह में, एक पुनर्कल्पित परेड और आभासी समारोह सुविधा है। शपथ ग्रहण समारोह के बाद, बिडेन एक उद्घाटन भाषण देंगे जो वायरस को हराने, बेहतर बनाने और देश को एक साथ लाने के लिए अपनी दृष्टि देता है। एक ही समय में, उद्घाटन दिवस माल-टीज़, मग, मोजे, मास्क, कोस्टर और कंबल-आधिकारिक साइट पर बिक्री पर चले गए हैं।

अमेरिका में 1.64 मिलियन बच्चों को हुआ कोरोना

कोरोना वैक्सीन चांदी की गोली नहीं है जो महामारी ख़त्म कर देगी: विश्व स्वास्थ्य संगठन

कोरोना की चपेट में आए फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -