Share:
श्रीलंका दौरे की तैयारी, 'ढगाला लागली कल' गाने पर वर्कआउट करते नज़र आए सूर्यकुमार यादव
श्रीलंका दौरे की तैयारी, 'ढगाला लागली कल' गाने पर वर्कआउट करते नज़र आए सूर्यकुमार यादव

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस वक़्त जहां इंग्लैंड दौरे पर गई है, वहीं दूसरी टीम अगले माह श्रीलंका जाएगी. इस दौरे के लिए सभी खिलाड़ी इस समय मुंबई में क्वांरटीन हैं. हालांकि, इस दौरान खुद को फिट रखने के लिए तमाम खिलाड़ी जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इसमें सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का नाम भी शामिल हैं. 

 

सूर्यकुमार भी अपने आप को फिट रखने के लिए जमकर वर्कआउट कर रहे हैं. ऐसे ही एक वर्कआउट सेशन का वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है. इसमें वो मराठी गाने 'ढगाला लागली कल' पर अलग अंदाज में स्ट्रेचिंग करते दिखाई दे रहे हैं. उनके इस वीडियो को फैंस के साथ ही साथी खिलाडी भी बहुत पसंद कर रहे हैं. सूर्यकुमार के साथ श्रीलंका दौरे के लिए चुने गए ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने इस वीडियो पर शानदार कमेंट किया है. 

उन्होंने अपने कमेंट में लिखा कि, एकदम कड़क. वीडियो साझा होने के एक घंटे के भीतर ही इसे 45 हजार से अधिक लाइक कर चुके हैं. बता दें कि शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुवाई में 20 सदस्यीय टीम श्रीलंका दौरे पर जाएगी. सूर्यकुमार भी इस टीम में शामिल हैं. वो इस दौरे पर भारतीय मिडिल ऑर्डर की महत्वपूर्ण कड़ी होंगे. उनके लिए भी इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए ये दौरा अहम है.

T20 World Cup से बाहर हो सकते हैं वार्नर और मैक्सवेल, कप्तान फिंच ने दिए संकेत

लद्दाख और कारगिल में दो बहु-खेल परिसरों के निर्माण के लिए समझौतों पर किया गया हस्ताक्षर

महेंद्र सिंह धोनी ने नागरिकों से की खास अपील, चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी क्रिकेटर का किया सर्मथन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -