UP के साथ उत्तराखंड में भी जश्न की तैयारी, CM योगी की बहन ने भाई से की ये अपील
UP के साथ उत्तराखंड में भी जश्न की तैयारी, CM योगी की बहन ने भाई से की ये अपील
Share:

देहरादून: योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण को लेकर जहां लखनऊ जश्न में डूबा हुआ है वही उत्तराखण्ड के पौड़ी जिले के गांव पंचुर में भी उनके घर पर जश्न की तैयारी है। उनकी बहन से लेकर उनकी माताजी बहुत भावुक भी हैं तथा उतनी ही खुशी भी है क्योंकि उनके भाई योगी आदित्यनाथ निरंतर दूसरी बार सीएम की शपथ लेने जा रहे हैं।

वही योगी आदित्यनाथ की बहन शशि ने बताया कि वो पहले तो यूपी के लोगों को बहुत धन्यवाद देती हैं, जिन्होंने उनको निरंतर दूसरी बार प्रचंड बहुमत दिया, उनको उम्मीद है कि उनके भाई इसी प्रकार से लोगों की सेवा करेंगे। योगी के दूसरे नाम पर उनकी बहन ने हंसते हुए कहा कि उनका दूसरा नाम बुलडोजर बाबा है। वही योगी आदित्यनाथ की बहन शशि ने आगे कहा, 'उत्तर प्रदेश में बुलडोजर की आवश्यकता है तथा उनको उम्मीद है कि उत्तराखण्ड में कभी बुलडोजर की आवश्यकता नही पड़ेगी।' उनकी बहन ने कहा कि बचपन में वो उनको पढ़ाती थी मगर उसके बाद उनको (योगी आदित्यनाथ) को पढ़ाने की आवश्यकता नहीं पड़ी क्योकि वो बेहद समझदार थे।

उनकी बहन शशि ने गढ़वाली भाषा में एक अपील योगी आदित्यनाथ से की कि वो चाहते हैं वो एक बार घर आएं, तथा मां से लेकर बहन और भाइयों से मिले, तत्पश्चात, प्रदेश का काम संभाले। बहन शशि ने उत्तर प्रदेश के लोगों से लेकर विपक्ष तक को योगी का साथ निभाने की अपील की। बता दे कि योगी आदित्यनाथ की माताजी की आयु 85 से अधिक है, वो भी बहुत खुश दिखाई दी, हालाकि वे अधिक बोलने में वो असमर्थ हैं मगर गढ़वाली भाषा मे उन्होंने कहा कि वे बहुत खुश हैं।

'कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार को झूठा कहना, अपनी माँ के चरित्र पर सवाल उठाने जैसा..', चौतरफा घिरे केजरीवाल

विधायकों की पेंशन पर पंजाब CM भगवंत मान ने चलाई कैंची, अब इस हिसाब से मिलेगी रकम

मुख्यमंत्री का पद सँभालते ही धामी ने लिया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -