कोरोना मार के बीच सहारनपुर में व्यापार बढ़ाने की हो रही तैयारी
कोरोना मार के बीच सहारनपुर में व्यापार बढ़ाने की हो रही तैयारी
Share:

लखनऊ: देशभर में पिछले कई दिनों से लगातार बढ़ता ही जा रहा कोरोना का खौफ आज हर किसी के लिए परेशानी का कारण बनता जा रहा है, हर दिन इस वायरस के कारण हजारों लोग संक्रमित होते जा रहे है, वहीं इस वायरस का खौफ अब लोगों में लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जंहा मरने वालों के साथ संक्रमितों आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जांच अभी भी इस बात का पूरी तरह से साफ़ नहीं हो पा रहा है कि इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता है. वहीं इस वायरस का प्रकोप इस समय इंडिया के उत्तरप्रदेश के इलाकों में ज्यादा तेजी से बढ़ता जा रहा है. 

शामली में पुलिस सतर्क: शामली में सुबह हॉटस्पॉट क्षेत्र बड़ी ऑल में पुलिस और पीएसी ने गश्त की और लोगों से घरों में रहकर लॉकडाउन का पालन करने की अपील की. बाजार में रोस्टर के अनुसार दुकानें खुलने से लोगों की भीड़ लगी रही.  

बिजनौर में नहीं मिला कोई नया मरीज: बिजनौर जिले में सड़कों पर भीड़ कम न होने से पुलिस को सख्ती करनी पड़ रही है.  ईद के बाद मंगलवार को फिर से बाजार में लोगों की भीड़ उतर आई है. जिले में आज कोई नया मरीज नहीं मिला है. वहीं नजीबाबाद का कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति ठीक हो गया है.

सहारनपुर में उद्योग और व्यापार को गति देने की तैयारी: सहारनपुर में लॉकडाउन के चौथे चरण में काफी बंदिशों के बीच ईद का पर्व संपन्न होने के बाद जिला प्रशासन अब उद्योग और व्यापार को गति देने के लिए और रियायत देने पर मंथन करने की तैयारी में है. इसके लिए उद्यमियों के साथ ही व्यापारियों से लगातार संपर्क किया जा रहा है.

लॉकडाउन के बीच कर्णाटक में हुई शादी

खिलाड़ियों के घर जाने पर हॉकी इंडिया ने रखी ये शर्त

बड़ी खबर: इंदौर में कोरोना संक्रमित महिला ने जुड़वाँ बच्चों को दिया जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -