बड़ी खबर: इंदौर में कोरोना संक्रमित महिला ने जुड़वाँ बच्चों को दिया जन्म

बड़ी खबर: इंदौर में कोरोना संक्रमित महिला ने जुड़वाँ बच्चों को दिया जन्म

इंदौर: देशभर में एक तरफ बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर आज लोगों के लिए जान का दुसमन बनता जा रहा है, हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से हजारों लोग अपनी जान खो  रहे है वहीं, आज इंदौर के लिए बहुत ही गौरवपूर्ण पल है.  करोना पॉजिटिव महिला ने एम टी एच् अस्पताल में जुड़वा बच्चों को जन्म दिया. जंहा इस बात का पता चला है कि पिछले दिनों कमिश्नर आकाश त्रिपाठी जी जब एम टीएच अस्पताल का निरीक्षण करने गए थे तब उन्होंने निर्देश दिए थे कि प्रसूता के देखरेख में कोई लापरवाही ना हो. और उन्हें विशेष निगरानी में रखा गया था. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हॉस्पिटल के डॉ सुमित शुक्ला और डॉ अनुपमा दवे की टीम ने डिलेवरी करवाई. देश का यह संभवत पहला मामला है , वहीं शनिवार यानी आज 23 मई 2020 को जब बच्चों की टेस्ट रिपोर्ट आई तो एक साथ पैदा हुए दो बच्चों में से किसी में भी अभी कोरोना के लक्षण नहीं मिले है. जानकारी के लिए हम बता दें कि दोनों जुड़वाँ बच्चे लड़के है.

वहीं फिलहाल बच्चों को उनकी मां से अलग रखा गया है जहां अस्पताल में नर्स बच्चों का देखभाल कर रही हैं. जंहा दोनों बच्चों को इस वायरस का कोई भी खतरा नहीं है. वहीं उनकी माँ की देख रेख अब भी जारी है. 

तूफ़ान प्रभावित इलाकों का दौरा करने जा रहे थे दिलीप घोष, बंगाल पुलिस ने लौटाया वापस

UP कांग्रेस अध्यक्ष की गिरफ़्तारी पर भड़के गहलोत, बोले- आवाज़ उठाना गुनाह नहीं

कोरोना मुक्त गोवा के गवर्नर बोले - जल्द घरेलु पर्यटकों के लिए खुलेगा राज्य