लॉकडाउन के बीच कर्णाटक में हुई शादी

नई दिल्ली: बीते कई दिन से भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है.

गोवा में संक्रमितों की संख्या 50 पर पहुंची: कोरोना संक्रमण मुक्त हो चुके गोवा में एक बार फिर संक्रमितों की संख्या बढ़ने लगी है. प्रावासियों ने गोवा सरकार की चिंता बढ़ा दी है. गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने बताया कि राजधानी एक्सप्रेस से शनिवार को मुंबई से गोवा आए 11 यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 50 हो गई है.

ओडिशा में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 1336 हुई: ओडिशा स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राज्य में कोरोना पॉजिटिव के 67 नए मामले शनिवार को दर्ज किए गए हैं. इसके बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 1336 हो गई है.

कर्नाटक में पूर्ण लॉकडाउन के बीच शादी: कर्नाटक के बंगलूरू में रविवार को पूर्ण लॉकडाउन के दौरान एक जोड़ा शादी के बंधन में बंधा. रविवार को पूर्ण लॉकडाउन में पहले से शेड्यूल शादी को 50 मेहमानों की मौजूदगी में करने की अनुमति है. दुल्हन लक्ष्मी ने बताया कि ये मेरी जिंदगी का बहुत अनोखा अनुभव है. दूल्हे ने कहा कि सरकार ने 50 लोगों की अनुमति दी है, लेकिन हमने सिर्फ 25 लोगों को आमंत्रित किया.

अर्जेंटीना समेत इस शहर में बढ़ी कोरोना की मार, संक्रमण का आंकड़ा 10 हजार के पार

ब्राज़ील के बदतर हुए हाल, नहीं थम रही कोरोना की मार

कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षा हुई कड़ी, इस शहर में लॉक डाउन की मियाद बढ़ी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -