सहवाग से झगड़े पर प्रीति ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे विलेन बनाया गया

IPL: आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा और टीम के मेंटर वीरेंदर सहवाग के बीच वाद विवाद हुआ कि नहीं, इस बात पर अब खुद प्रीति जिंटा ने चुप्पी तोड़ी है. पिछले दिनों राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में करारी हार मिलने के बाद, सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा और सहवाग की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी. जिसे लेकर कहा जा रहा था कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार के बाद प्रिटी अपनी टीम में खिलाडिय़ों के चुनाव और उनके बल्लेबाजी क्रम को लेकर असहमत थी. जिस वहज से सहवाग और प्रीती के बीच में बहस हो गई थी. हालांकि अब प्रीति ने खुद ही इस बात से पर्दा हटा दिया है.

प्रिटी जिंटा ने ट्विट के जरिए इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा कि, 'उस दिन मैच के दौरान ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. मैं तो सहवाग से बस टीम संबंधी कुछ बातें कर रहे थीं. इसे ऐसा बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया जोकि शर्मनाक है. अपने ट्वीट में प्रिटी ने मुंबई के एक अखबार का जिक्र करते हुए कहा कि, 'आपने फिर गलती की है. आपने तो मुझे विलेन बना दिया है.'

बता दें कि जयपुर के सवाई मानसिंघ स्टेडियम पर किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए IPL 11 के 40 वें मुकाबले में पहले खेलते हुए राजस्थान की टीम ने 158 रन बनाए. छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब केएल राहुल (95) को छोड़ कोई भी बल्लेबाज रन नहीं बना पाया जबकि टीम में क्रिस गेल, नायर और मनोज तिवाड़ी जैसे बड़े बल्लेबाज थे. आखिर में पंजाब जब 15 रन से मैच हार गई.

 

IPL 2018 LIVE : जयपुर में धोनी के धुरंधर बरसाएंगे पहले रन

IPL 2018 : 19 साल के युवा जोश ने छक्कों-चौकों से ही ठोंक दिया शतक

IPL 2018 : आईपीएल में शतक ठोंकने वाले 19 वर्षीय पंत एक मैच में 21 छक्के भी जड़ चुकें हैं

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -