फैन ने प्रीति जिंटा से माँगा शाहरुख का मोबाइल नंबर
फैन ने प्रीति जिंटा से माँगा शाहरुख का मोबाइल नंबर
Share:

प्रीति जिंटा ने हाल ही में अपने फैन्स को खुशखबरी दी कि वे जल्द ही एक फिल्म में नज़र आएगी। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने 31 जनवरी को ही अपना 42वां जन्मदिन भी मनाया है।

अब खबर है कि प्रीति ने ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ अपने दिल की बातें शेयर की है। उन्होंने अपने फैन्स के सवालो के दिल खोलकर जवाब दिये। एक फैन ने उनसे पूछा आपने जन्मदिन के मौके पर क्या किया तो उन्होंने बताया कि दिन भर वह काम में बिजी रहीं। शाम को अपने दोस्तों के साथ मौके को एन्जॉय किया।

इसके अलावा प्रीति ने बताया कि अभी उन्होंने 'भैया जी सुपरहिट' फिल्म की शूटिंग खत्म की है। साथ ही उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई 'रईस' और 'काबिल' देखीं। 'काबिल' की तारीफ करते हुए प्रीति ने कहा कि 'कोई मिल गया' के बाद रितिक की यह सबसे अच्छी परफॉमेंस है। साथ ही उन्होंने कहा कि रितिक-यामी गौतम ने उन्हें रुला दिया।

जब एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या वह शाहरुख के साथ फिर से काम करना पसंद करेंगी?  उन्होंने कहा, 'मुझे स्क्रिप्ट दीजिए मैं जरूर उनके साथ काम करना पसंद करूंगी। ट्विटर पर चैट के दौरान शाहरुख के एक फैन प्रीति से पूछ लिया कि शाहरुख का नंबर मिलेगा क्या? प्रीति ने कहा कि वह  शाहरुख से मांगो।

प्रीति जिंटा अपनी वापसी से बेहद खुश

महिलाएं ‘सुपरवुमन’ होती हैं-प्रीति

प्रीति का अहलदा अंदाज....Watch Pics

जहां पांव में पायल, हाथ में कंगन, हो माथे पे बिंदिया, वही है हमारी प्रीति जिंटा....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -