ऐसी जगह बनवाया टैटू कि सब कुछ हो गया खत्म..
ऐसी जगह बनवाया टैटू कि सब कुछ हो गया खत्म..
Share:

लोगों को कई बार टैटू बनवाने का शौक इस कदर छा जाता है कि वो अपनी लाइफ के बारे में और उससे होने वाले नुकसान के बारे में नहीं सोचते. बेशक टैटू स्टाइलिश लुक देते हैं लेकिन यही लुक कई बार आपके लिए मुसीबत का कारण भी बन जाता है. अभी हाल ही एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी घबरा जायेंगे. इसमें एक गर्भवती महिला ने ऐसी जगह टैटू बनवा लिया है जिससे उसकी जान पर बन आई और उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. 

अंतरिक्ष तक गए थे वर्ल्ड वॉर 2 में हुए विस्फोट के झटके

दरअसल, अमेरिका के कोलंबिया की रहने वाली 16 साल की लड़की लूसिया फर्नेंडा ने अपने ब्रेस्ट पर टैटू गोदवाया था जिसके कारण उसे ब्रैस्ट इन्फेक्शन हो गया. शुरू में उसे कोई परेशानी नहीं हुई लेकिन धीरे-धीरे ये परेशानी बढ़ने लेगी और लूसिया की हालत ख़राब होने लगी. लुसिया की बीमारी देरी से पकड़ में आई तब उसे बताया गया है कि उसे ब्रेस्ट इंफ्केशन है जो उसे टैटू बनवाने से हुआ है.

लुसिया के ऊपर सिर्फ इतना ही खतरा नहीं था बल्कि टेंशन तब बढ़ी जब पता चला कि वह प्रेग्नेंट है. ये बात सिर्फ लुसिया ही जानती थी. डॉक्टरों ने लूसिया का इंफेक्शन ठीक करने के लिए एक सर्जरी की लेकिन उसकी तकलीफ और भी बढ़ गई. यह दर्द इतना बढ़ गया कि लूसिया को अपेंडिक्स हो गया. 

लकवाग्रस्त पिता की इस तरह देखभाल करती है ये 6 साल की बच्ची

इन सब के बारे में सोच सोच कर लुसिया को डिप्रेशन भी हो गया. इसी के साथ अब लुसिया का इंफेक्शन, अपेंडिक्स और डिप्रेशन का इलाज चल रहा था और इन इलाज में उसे इतनी दवाई खानी पड़ी कि उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की जान चली गई. डॉक्टर ने बताया कि टैटू इंफेक्शन के उनकी स्पाइनल कॉर्ड को काफी नुकसान पहुंचा अब वह कभी अपने पैरों पर नहीं चल पाएंगी. लूसिया अब पूरी तरह से व्हीलचेयर पर निर्भर हैं. 

यह भी पढ़ें...

अब ये एप बताएगी कि आपको किस नम्बर की ब्रा आएगी फिट

पेट में हुआ 3 स्टेज का कैंसर, ऑपरेशन से पहले खाई पसंदीदा चीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -