फोटो : प्रेग्नेंट एमी लंदन में जमकर कर रही एन्जॉय, पार्टी लुक वायरल
फोटो : प्रेग्नेंट एमी लंदन में जमकर कर रही एन्जॉय, पार्टी लुक वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बरों को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं. 5 मई, 2019 को उन्होंने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू संग सगाई की थी और इस दौरान परिवार के लोग और करीबी रिश्तेदार मौजूद रहे थे. वहीं कपल ने लंदन स्थित अपने निवास पर करीबियों के लिए शानदार पार्टी होस्ट की. बता दें कि अब पार्टी की तस्वीरें भी सामने आई हैं.

जानकारी के मुताबिक, कुछ समय पहले ही उन्होंने परिवार वालों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू संग सगाई कर ली थी और एक तरफ जहां वे बॉयफ्रेंड संग रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने में लगे हुई हैं, तो वहीं दूसरी तरफ वे अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही है.

एक्ट्रेस एमी की प्रेग्नेंसी के दौरान की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार शेयर की जा रही हैं और इसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. प्रेग्नेंसी को लेकर एमी की उत्सुकता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की ड्यू डेट भी प्रशंसकों के साथ शेयर की थी. इसे लेकर एमी ने बताया है कि इस समय वे अपने दूसरे ट्रिमिस्टर में वे हैं और बेबी बॉर्न की टेंटेटिव डेट सितंबर 24 बताई गई है. एमी जैक्सन की आख़िरी फिल्म की बात की जाए तो उनके पिछली फिल्म 2.0 थी और इसमें वे साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार के संग नजर आई थीं.फिल्म ने दुनियाभर में काफी प्रसिद्धि पाईं थी. 

भरी महफिल में कटरीना की साड़ी ठीक करने लगे भाईजान, लोग कर रहे तारीफ़

Cannes 2019 : Deepika Padukone का टर्बन लुक बटोर रहा सुर्खियां, सामने आई कीमत

दे दे प्यार दे : प्यार से अजय-तब्बू ने जीता दिल, पहले दिन हुई इतनी कमाई

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ : अक्षय कुमार के पहले लुक से चौंके फैंस, रिलीज डेट की भी हुई घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -