27 अक्टूबर से शुरू हो रही है iphone x की प्री-बुकिंग
27 अक्टूबर से शुरू हो रही है iphone x की प्री-बुकिंग
Share:

नई दिल्ली. अमेरिका की बहुचर्चित कंपनी एप्पल ने 12 सितंबर को iPhone X लॉन्च किया था. अब इसकी प्री-बुकिंग 27 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है. इसके बाद इसकी बिक्री 3 नवंबर से होगी. ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया ने iPhone X प्री-ऑर्डर का पेज भी लाइव कर दिया है. इस फोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन उपलब्ध कराया जाएगा. इसके साथ ही फ्लिपकार्ट पर भी ग्राहक इसकी प्री-बुकिंग करा सकते हैं.

इस फोन के 64 जीबी वैरिएंट की कीमत करीब 89,000 रुपये हो सकती है. वहीं, इसके 256 जीबी वैरिएंट की कीमत 1,05,000 रुपये होने की उम्मीद है. इसके साथ ही कंपनी ने iPhone X की एक्सेसरीज भी पेश की थी. इसके लैदर और सिलिकॉम केस की कीमत 3,500 रुपये है. जबकि लैदर फोलियो केस की कीमत 8,600 रुपये है. नए आईफोन के लिए लाइटनिंग डोक्स 4,700 रुपये में उपलब्ध होंगे.

आईफोन X में फेस रिकॉग्निशन अनलॉक सिस्टम है यानी यह चेहरा पहचानकर आपका फोन अनलॉक कर देगा. इसके टॉप पर इन्फ्रारेड कैमरा है जो अंधेरे में भी यूजर का फेस डिटेक्ट कर सकता है. कंपनी का दावा है कि फेस आईडी, टच आईडी के मुकाबले ज्यादा फास्ट और सेफ है.

इस फोन में 5.8 इंच का एज-टू-एज OLED सुपर रेटिना डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2436×1125 है। साथ ही पिक्सल डेनसिटी 458ppi है। यह फोन M11 मोशन को-प्रोसेसर के साथ A11 बायोनिक 64-बिट चिपसेट से लैस है. फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका एक सेंसर f/1.8 अपर्चर और वाइड एंगल के साथ 12 मेगापिक्सल का है. वहीं, दूसरा f/2.4 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर है. इसके रियर कैमरे के साथ क्वाड-एलईडी ट्रूटोन फ्लैश दिया गया है. इसमें 7 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो f/2.2 अपर्चर, पोट्रेट मोड और नए पोट्रेट लाइटनिंग फीचर से लैस है.

 

मार्किट में लांच होने वाला है रेडमी नोट 5

अब सभी यूज़र्स एक दिन में निकाल सकते है दो लाख रूपये

अब व्हाट्सप्प में हो सकती है ग्रुप वीडियो कालिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -