अब सभी यूज़र्स एक दिन में निकाल सकते है दो लाख रूपये
अब सभी यूज़र्स एक दिन में निकाल सकते है दो लाख रूपये
Share:

आपको यह जानकर बहुत हैरानी होगी की सरकार द्वारा अब ये नियम लागू हुआ है की खाता धारक अपने एटीएम से हर रोज दो लाख रुपए तक निकाल सकते है, जब पिछले साल नवंबर में नोटबंदी हुई थी तबसे पुरे देश के बैंकों के एटीएम me पैसे निकालने की सीमा बहुत कम हो गयी थी. पर अब एक नए नियम के अनुसार कोई भी खाता धारक अपने ATM से एक दिन में दो लाख तक की राशि निकाल सकता है. एसबीआई अपने खाता धारकों के लिए एक बहुत खास स्कीम की घोषणा की है. SBI ने एक ऐसा डेबिट  कार्ड लांच किया है जिसके इस्तेमाल से खाता धारक एक बार में टीएम से 2 लाख रुपए तक की राशि निकाल सकते है, इतना ही नहीं, अगर एसबीआई खाताधारक चाहे तो इस डेबिट कार्ड के इस्तेमाल से अपने खाते से 5 लाख रुपए तक ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर सकते  है.

SBI के क्लासिक डेबिट-कम एटीएम कार्ड  के द्वारा नियमित रूप से एटीएम के द्वारा 40 हजार रुपए तक की राशि निकाली जा सकती हैं. पर अगर आप सभी के नए डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते है तो इससे आप एक बार में  50 हजार तक ऑनलाइन ट्रांजेक्शन कर सकते है इस कार्ड के बदले एसबीआई यूज़र्स को 300 रुपए और 18 फीसदी GST जमा करने पड़ते है,

एसबीआई प्राइड मास्टर डेबिट कार्ड-एटीएम कार्ड के इस्तेमाल से आप  रोजाना एक लाख रुपए तक निकाल सकते है, यह कार्ड सभी जगह मान्य होगा, फिर चाहे आप इसका इस्तेमाल अपने देश में करे या फिर विदेश में.

 

जानिए क्या है नोकिया 8 की खासियत

गुरुवार को लांच हो सकता है नोकिया 7

6 जीबी रैम के साथ लांच हुआ नोकिया 7

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -