पहले मंदिर में लगाए उठक-बैठक फिर चुरा ले गया माता का मुकुट
पहले मंदिर में लगाए उठक-बैठक फिर चुरा ले गया माता का मुकुट
Share:

हैदराबाद; क्या आप कल्पना कर सकते है कि, एक चोर चोरी करने से पहले उठक-बैठक लगाए, कान पकड़े और कई बार मां दुर्गा की मूर्ति के आगे झुककर माफी मांगे और फिर देवी का मुकुट चुराकर भाग जाए. वही तेलंगाना के हैदराबाद के अबिड्स इलाके स्थित दुर्गा भवानी मंदिर में बीते गुरुवार शाम यानी 21 नवंबर 2019 कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. जंहा मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे पर चोर की हरकत कैद हो गई.

मंदिर प्रशासन और पुलिस हुई शर्मसार: मिली जानकारी के अनुसार एक अधेड़ उम्र के चोर का मुकुट चुराने से पहले माफी मांगने वाला विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिससे मंदिर प्रशासन और पुलिस को शर्मशार होना पड़ा. पुलिस को लोगों के विरोध-प्रदर्शन का सामना भी करना पड़ा. चोर को पकड़ने के लिए पुलिस गली-मोहल्ले की छानबीन कर रही है लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. विडियो में नीली शर्ट पहने आरोपी कुछ समय तक देवी की मूर्ति के आगे प्रार्थना करता दिख रहा है. यही नहीं अपने कान पकड़कर वह मूर्ति के आगे बार-बार झुक रहा है और उठक-बैठक लगा रहा है.

शाम साढ़े छह बजे हुई चोरी: मिली जानकारी के मुताबिक इस बात का पता लगाया गया कि अबिड्स इंस्पेक्टर कंदुला रवि कुमार ने बताया, 'घटना शाम 6 बजकर 22 मिनट की है जब मंदिर को भक्तों के लिए खोला गया था. चोरी से पहले आरोपी यह भी देख रहा था कि कहीं कोई उसे देख तो नहीं रहा है. इसके बाद वह अपने कपड़े में मुकुट छिपाकर भाग गया. मंदिर से बाहर आते ही उसने आराम से बाइक स्टार्ट की और वहां से फरार हो गया.' पुलिस ने आईपीसी की धारा 380 के तहत एक केस दर्ज किया है.

पति का क़त्ल कर किचन में दफनाया, उसी जगह पर एक महीने तक खाना बनाती रही पत्नी

जबरन धर्मपरिवर्तन पर मिलेगी सजा और गैरकानूनी मानी जाएगी शादी, सरकार के सामने आया ड्राफ्ट

डे नाईट टेस्ट मैच देखने कोलकाता पहुंची शेख हसीना, एयरपोर्ट पर गांगुली ने किया रिसीव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -