सुषमा स्वराज के लिए आयोजित की गई प्रार्थना सभा, नम आँखों से बेटी बांसुरी ने दी श्रद्धांजलि

सुषमा स्वराज के लिए आयोजित की गई प्रार्थना सभा, नम आँखों से बेटी बांसुरी ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली: पूर्व विदेश मंत्री और भाजपा की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया. इस प्रार्थना सभा में परिवार के सदस्य, दोस्त और शुभचिंतकों ने सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी. प्रार्थना सभा में उपस्थित सुषमा स्वराज की पुत्री बांसुरी स्वराज ने अपनी मां को याद करते हुए कहा कि मैं धन्य हूं जो उनकी बेटी हूं.

प्रार्थना सभा में बांसुरी ने कहा कि, बहुत से लोगों ने उनकी ममता को महसूस किया है, इसीलिए मैं जानती हूं कि लोग यहां सिर्फ हमारे दर्द को साझा करने के लिए नहीं हैं, बल्कि इसका अहसास भी कर रहे हैं. अपनी मां सुषमा स्वराज का उल्लेख करते हुए बांसुरी स्वराज ने कहा कि सुषमा स्वराज काफी बहादुर थीं, जो संसद में किसी शेरनी की तरह दहाड़ती थीं और उनके चेहरे पर पांच वर्ष के मासूम बच्चे जैसी हंसी भी होती थी. उनकी गैरमौजूदगी को समय के साथ भी भुलाया नहीं जा सकेगा. मैं धन्य हूं की मैं उनकी बेटी हूं.

आपको बता दें कि कार्डियक अरेस्ट के चलते मंगलवार रात को सुषमा स्वराज का निधन हो गया था. बुधवार शाम को पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया था. पीएम नरेंद्र मोदी और अन्य वरिष्ठ नेताओं के अतिरिक्त, परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों ने भी पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के देहांत पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की.

नेशनल अवॉर्ड जीतने पर बॉलीवुड ने जमकर की आयुष्मान-विक्की की तारीफ

2019 की फिल्म उरी ने कैसी जीता 2018 का नेशनल अवॉर्ड ? लोग खड़े कर रहे सवाल

नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने पर बोले विक्की- परिवार के लिए शानदार पल