पूजा करे आंक की जड़ से निर्मित गणेश प्रतिमा की
पूजा करे आंक की जड़ से निर्मित गणेश प्रतिमा की
Share:

तंत्र शास्त्र में बहुत सारी चीजो का इस्तेमाल किया जाता है जैसे- काली हल्दी, शंख, रत्न, बांदा, श्रीफल, एकाक्षी नारियल, कौड़ी आदि. इन सबका इस्तेलमाल अलग-अलग तरीको से किया जाता है और इन सबका अपना अपना महत्व  है. यह सब चमत्कारी वस्तुएं हैं.

हम आपको एक ऐसे ही चमत्कारी पौधे के बारे में बताने जा रहे है. अफेद आक (आंकड़ा). यह बहुत चमत्कारी पौधा है. यह सामान्य रूप से पाएं जाने वाले आक के पौधे से अलग होता है. इसका उपयोग की तांत्रिक क्रियाओं में किया जाता है. तांत्रिक प्रयोगों से बचने के लिए इसका उपयोग किया जाता है. जिस घर में यह लगा होता है उस घर किसी भी प्रकार के तंत्र-मंत्र या जादू-टोने का असर नहीं होता है. 

इस आक के पौधे से भी अधिक चमत्कारी है इससे निर्मित गणेश प्रतिमा. तंत्र शास्त्र में यह बताया गया है कि यदि सफेद आक से निर्मित गणेश प्रतिमा की विधिवत पूजा की जाए तो सभी कष्ट दूर हो जाते हैं. यह गणेश प्रतिमा अद्भुत व चमत्कारी होता है. इसकी पूजा बहुत नियम और कायदों से करनी पड़ती है. नियम से पूजा ना होने पर इसका उचित लाभ नहीं मिल पाता है. इसलिए यदि आप चाहते हैं कि आपके घर में किसी तरह के तंत्र-मंत्र का असर ना हो तो ये पौधा घर में जरुर लगाएं.

मनोकामना पूर्ति के लिए माता को चढ़ाये हलवे का प्रसाद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -