हनुमानजी की पूजा से होती है धन और सुख समृद्धि की प्राप्ति
हनुमानजी की पूजा से होती है धन और सुख समृद्धि की प्राप्ति
Share:

कभी कभी ऐसा होता है की पैसो की कमी के कारन हमे क़र्ज़ लेना पड़ता है.ज़रूरत पड़ने पर हम क़र्ज़ ले तो लेते है पर बाद में इसे चुकाना बहुत मुश्किल जो जाता है.पर क्या आपको पता है की हनुमानजी की पूजा करके आप बहुत आसानी से क़र्ज़ से छुटकारा पा सकते हैं.अगर आप सच्चे मन से हनुमानजी की पूजा करते है तो इनकी कृपा से आप क़र्ज़ से मुक्त हो जाएंगे. और साथ ही हनुमानजी की पूजा से  धन, सुख, समृद्धि और संपन्नता की भी प्राप्ति होती है.   

1-अगर आप क़र्ज़ के बोझ तले दबे हुए है तो इससे छुटकारा पाने के लिए आटे को गूंथ कर एक दिया बना ले.अब इस दिए में पांच तरफ से रुई की बाती लगाए,अब इस दीपक को बरगद के पत्ते पर रखकर जलाएं. ऐसे ही पांच दिए बनाकर हनुमानजी के मंदिर में उनकी मूर्ति के सामने जलाये.अगर आप कम से कम 11 मंगलवार तक इस उपाय को करते है तो बहुत जल्दीही आपको क़र्ज़ से मुक्ति मिल जाएगी.
   
2-शनिवार या मंगलवार के दिन आपने घर के मंदिर में हनुमानजी की तस्वीर के सामने घी का एक छोटा दीपक जलाये,दूसरा दीपक आटे का बनाये और उसमे रुई की नौ बातिया लगाकर सरसो का तेल डालकर जलाये.इस दीपक में दो लौंग भी डाल दे.इस बात का ध्यान रखे की ये दीपक पूरी रात जलता रहे,ऐसा करने से हनुमानजी प्रसन्न होते है और आपको क़र्ज़ से छुटकारा दिलाते है.   

3-हनुमानजी के मंदिर में जाकर उनकी मूर्ति के सामने बैठकर सच्चे मन से उनका ध्यान करे.अब आटे से बने हुए एक छोटे से दिए को अपनी दाहिनी ओर रखे,और एक आटे से ही बना हुआ बड़ा दिया हनुमानजी के सामने रखकर सरसो के तेल से जलाये.अगर आप पांच मंगलवार तक लगातार इस उपाय को करते है तो आपको कर्ज से मुक्ति मिल जाएगी. अगर आपके ऊपर कोई कर्ज नहीं है तो इस उपाय को करने से धन का आगमन बिना बाधा के होने लगेगा. 

 

दीपक के उपाय से दूर होता है शनि का अशुभ प्रभाव

दूध और शहद दूर करते है आपके जीवन की सभी बाधाएं

फेंगशुई के ये उपाय दूर करते है आपका दुर्भाग्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -