आर्थिक समस्याओ को समाप्त करने के लिए करे पीपल के पेड़ की पूजा
आर्थिक समस्याओ को समाप्त करने के लिए करे पीपल के पेड़ की पूजा
Share:

पीपल के पेड़ को सभी वृक्षो में सर्वश्रेष्ठ स्थान दिया गया है.ऐसा माना जाता है कि यदि पीपल की पूजा नियमित रूप से की जाए तो सभी देवी-देवताओं की कृपा प्राप्त हो जाती है. 

1-ज्योतिषशास्त्र के अनुसार पीपल में प्रतिदिन जल अर्पित करने से कुंडली के कई अशुभ माने जाने ग्रह योगों का प्रभाव समाप्त हो जाता है. इस पेड़ की मात्र परिक्रमा से ही कालसर्प जैसे ग्रह योग के बुरे प्रभावों से छुटकारा मिल जाता है. 

2-शास्त्रों के अनुसार इस वृक्ष में सभी देवी-देवताओं का वास भी माना गया है.ज्योतिष और सभी धर्म शास्त्रों के अनुसार एक पीपल पेड़ लगाने वाले व्यक्ति को जीवन में किसी भी प्रकार को कोई दुख नहीं सताता है. उस इंसान को कभी भी पैसों की कमी नहीं रहती है. 

3-पीपल का पेड़ लगाने के बाद उसे नियमित रूप से जल अर्पित करना चाहिए. जैसे-जैसे यह वृक्ष बड़ा होगा आपके घर-परिवार में सुख-समृद्धि बढ़ती जाएगी, धन बढ़ता जाएगा. पीपल के बड़े होने तक इसका पूरा ध्यान रखना चाहिए तभी आश्चर्यजनक लाभ प्राप्त होंगे.
 
4-यदि कोई व्यक्ति किसी पीपल के वृक्ष के नीचे शिवलिंग स्थापित करता है और नियमित रूप से पूजन करता है तो उसकी सभी समस्याएं समाप्त हो जाती हैं. इस उपाय से गरीब व्यक्ति भी धीरे-धीरे मालामाल हो सकता है.

ये उपाय करेगा धन की समस्याओ को समाप्त

पीपल के पेड़ में है श्री कृष्ण का वास

ये उपाय पूरा करेगा आपकी धनवान बनने की कामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -