मोदी सरकार पर तोगड़िया के गंभीर आरोप
मोदी सरकार पर तोगड़िया के गंभीर आरोप
Share:

नई दिल्ली: करीब एक महीने पहले वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना बड़ा भाई बताया था, साथ ही एक चिट्ठी भी लिखी थी, जिसमे उन्होंने पीएम से मिलने का समय माँगा था. लेकिन प्रधानमंत्री की ओर से कोई जवाब न आने पर अब तोगड़िया के तेवर अब गर्म नज़र आ रहे हैं. उन्होंने बीजेपी और मोदी पर तीखा हमला बोला है. तोगड़िया ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने वोट पाने के लिए हिंदुओं और भगवान राम को इस्तेमाल किया. साथ ही तोगड़िया ने कहा कि हिंदुओं को आशंका है कि विकास और सुरक्षा के मुद्दे पर फेल हो रही सरकार फिर चुनाव में हिंदू वोट पाने के लिए राम मंदिर के लिए आंदोलन कर हिंदुओं को मरवा सकती है.

तोगड़िया ने सवाल उठाया कि सत्ता में बैठे लोगों का अयोध्या में राम मंदिर पर पूरा यू-टर्न कहीं अयोध्या में बाबरी मस्जिद बनाकर सेक्युलर दिखने की बड़ी योजना तो नहीं. उन्होंने कहा कि ऐसा भय हिंदुओं के मन में पिछले कुछ सालों से और खासकर 4 सालों में आया है.  वीएचपी नेता ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग कहते हैं कि हम न्यायालय के फैसले की राह देखेंगे, यह खुद बड़ा यू-टर्न है. 

तोगड़िया ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने संसद में बहुमत हासिल करने के बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने के लिए कानून बनाने के 1989 के अपने पालमपुर प्रस्ताव पर पलटी मार ली. तोगड़िया ने कहा कि न तो कोई विकास हुआ और न ही सरकार ने पिछले चार वर्षों में राम मंदिर का निर्माण किया. उन्होंने कहा कि सरकार सभी मोर्चों पर असफल हो गई है. भाजपा अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने के हिंदुओं के सपने को नजरअंदाज न करें.

दाऊद इब्राहिम का फ़ोन और उसके मायने

राहुल के उपवास में छोले भटूरे जायज़ ?

भगवान राम तंबू में, भाजपा कार्यालय करोड़ों का- हार्दिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -