प्रत्यूषा सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, राहुल करता था वेश्यावृत्ति के मजबूर
प्रत्यूषा सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, राहुल करता था वेश्यावृत्ति के मजबूर
Share:

मुंबई : टेलिविजन चैनल पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधू की आनंदी और संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की मौत को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। जिसमें यह बात सामने आई है कि अभिनेत्री प्रत्युषा को उसके पुरूष मित्र राहुल राज सिंह द्वारा वेश्यावृत्ति अर्थात् प्राॅस्टीट्यूशन के लिए मजबूर किया जा रहा था। दरअसल प्रत्यूषा की आखिरी चर्चा की ट्रांसक्रिप्शन सामने आई है।

जिसमें प्रत्यूषा कह रही थीं कि वे मुंबई को खुद को बेचने नहीं आई हैं। दरअसल यह बातचीत प्रत्युषा की मौत से पहले राहुल राज और प्रत्युषा के बीच हुई थी। जिसे लेकर पुलिस जांच कर रही है। इस ट्रांसक्रिप्शन में प्रत्यूषा ने कहा था कि मैं यहां एक्टिंग करने आई थी। मैं खुद को बेचने नहीं आई थी। इसके बाद वे राहुल राज से कह रही हैं कि तुमने आज मुझे कहां से कहां लाकर खड़ा कर दिया है।

उन्होंने राहुल को खुदगर्ज कहा था इसके बाद राहुल ने प्रत्यूषा की कुछ और बातें सुनीं। जिसमें प्रत्युषा ने कहा था कि सब कुछ खत्म हो गया मैं मर गई। राहुल उनसे कह रहा था कि वे कुछ न करें आधे घंटे में वह आ रहा है। मगर प्रत्युषा ने कहा कि आधे घंटे में तो सब समाप्त हो जाएगा। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है। हालांकि राहुल द्वारा कहा गया है कि उसने कुछ कोई अपराध नहीं किया उसने गलत नहीं किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -