फिर दिखाई देगी हमे प्रत्युषा......
फिर दिखाई देगी हमे प्रत्युषा......
Share:

टेलीविजन की चर्चित अभिनेत्री रही टीवी कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी के बारे में तो आप जानते ही हो, जिनका आत्महत्या का मामला काफी सुर्खियों में रहा है अब सुनने में आया है कि छोटे पर्दे की आनंदी उर्फ प्रत्यूषा बनर्जी अगर आज जिंदा होतीं तो 25 साल की हो गई होतीं। 10 अगस्त को ही प्रत्यूषा का 25वां बर्थडे था। 1991 में आज ही के दिन जमशेदपुर (झारखंड) में जन्मीं प्रत्यूषा की लाश इसी साल 1 अप्रैल को उन्हीं के फ्लैट में फैन से लटकी मिली थी।

प्रत्यूषा की मौत की वजह उसके ब्वॉयफ्रेंड रहे राहुल राज को माना जा रहा है। खबर है कि प्रत्यूषा बनर्जी की लाइफ पर फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है। इस फिल्म का टाइटल 'हर पल है यहां धोखा' है। खबरों की मानें तो इस फिल्म में तनिषा सिंह प्रत्यूषा के रोल को परदे पर जिएंगी।

बता दें कि तनिषा पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साउथ इंडियन फिल्मों के अलावा, बॉलीवुड में फिल्म 'तेरी फितरत' कम्पलीट कर ली है। फिल्म में प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह का रोल श्रवण राघव करेंगे। फिलहाल, मुंबई में इसके सॉन्ग की रिकॉर्डिंग की जा चुकी है। तनिषा और श्रवण के अलावा, आर्यन वैद्य और साहिल प्रभाकर भी फिल्म में अहम रोल में दिखाई देंगे।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -