अर्जुन ने भी दिखाई Lipstick
अर्जुन ने भी दिखाई Lipstick
Share:

लो जनाब आखिरकार हमारे मस्तमौला व हरफनमौला अभिनेता अनिल कपूर व उनके नटखट भतीजे अर्जुन कपूर की झक्कास फिल्म 'मुबारकां' का एक धांसू पोस्टर फिर से सभी के सामने रिलीज किया गया है. जिसमे की हमे अनिल अर्जुन व अथिया तथा इलियाना के साथ साथ दूसरे  अन्य स्टार का भी रूप दिखाई दे रहा है. अब ऐसे में जब अर्जुन कपूर अपनी इस फिल्म के चलते आजकल खासा सुर्खियों में तो है ही मगर इन्होने इसके साथ ही साथ एक और फिल्म का भी समर्थन करते हुए लिपस्टिक दिखाई है. जी हां हम बात कर रहे है प्रकाश झा कि फिल्म 'लिपस्टिक अंडर मॉय बुर्खा' जिसके लिए अर्जुन कपूर के साथ साथ रत्ना पाठक के पति नसीरुद्दीन शाह ने भी सपोर्ट किया है. जी हां बता दे कि, निर्देशक प्रकाश झा ने #MenForLipstickRevolution अभियान का हिस्सा बनने के लिए अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और अर्जुन कपूर का शुक्रिया अदा किया.

यह ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का'  के प्रचार का एक हिस्सा है. 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान प्रकाश झा ने कहा, 'उन्होंने (नसीर और अर्जुन) लिपस्टिक क्रांति का हिस्सा बन काफी मदद की. पुरुषों का समझना और महिलाओं के साथ बराबर एवं सम्मानपूर्वक व्यवहार करना बेहद जरूरी है.' उन्होंने कहा कि ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' सुंदर और मनोरंजक होने के साथ साथ एक अच्छी कहानी भी है. झा ने यहां फिल्म की निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव की सराहना भी की.

आपको बता दे कि फिल्म अपनी बोल्ड और रिएलिस्टिक कहानी की वजह से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहले ही झंडे गाड़ चुकी है. लेकिन देश में इसको रिलीज करने के लिए प्रोड्यूसर को काफी जद्दोजहद करनी पड़ी. सेंसर बोर्ड की कैंची चलने के बाद फिल्म को देशभर में 21 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. इन दिनों फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है. 'लिपस्टिक अंडर माय बुरका' कहानी चार ऐसी महिलाओं की जिंदगी के इर्दगिर्द घूमती है, जो समाजिक तानेबाने में बुनी अपनी आकांक्षाओं, सपनों और इच्छाओं की आजादी की मांग करती हैं.

नसीरुद्दीन शाह अपनी जन्मस्थली पहुंचे

जैकलीन संग सलमान का फिर से तानाबाना...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -