प्रणव के पुलिस विवाद पर जावड़ेकर ने जताई निराशा
प्रणव के पुलिस विवाद पर जावड़ेकर ने जताई निराशा
Share:

नई दिल्ली: केंद्र के मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भारत का गौरव बताते हुए प्रणव धनावडे द्वारा लगाए गए पुलिस वालो पर आरोप पर कहा कि कगार ये सच है तो यह बुरा है और इस मुद्दे को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से बात करेंगे 

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि खेल के मैदानों का इस्तेमाल हेलीकॉप्टरों को उतारने के लिए नहीं किया जाना चाहिए. घटना को लेकर विवाद शुरू होने के साथ जावड़ेकर ने साफ किया कि हालांकि किसी मंत्री का हेलीकॉप्टर उतारने के लिए जगह तय करना प्रशासन का विशेषाधिकार है. लेकिन अधिकारियों को ध्यान रखना चाहिए कि खेल के मैदानों और मैदानों का हेलीपेड के तौर पर इस्तेमाल ना किया जाए.

फिर कहा, ‘‘अगर प्रणव जैसे किसी युवा को पीटा जाता है जो देश का गौरव है तो यह बुरा है. लेकिन मुझे नहीं पता कि पुलिस ने उसे पीटा या नहीं. अगर ऐसा है तो यह निश्चित तौर पर बुरा है और मैं मुद्दे को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से बात करूंगा.’’’बता दे कि धनावडे स्कूल एक मैच में रिकार्ड तोड़ नाबाद 1009 रन बनाकर चर्चाओं में आए थे.

प्रणव शनिवार को अभ्यास के लिए सुभाष मैदान पंहुचे तो देखा कि मैदान पर हैलीपैड के लिए अलग से इंतजाम किए जा रहे है. वही उसके आसपास पुलिस भी तैनात कि गई है. इन्हीं पुलिसवालों से हैलीपेड को लेकर प्रणव धनावड़े का विवाद हो गया था.

एक पारी में 1000 रन बनाने वाले क्रिकेटर...

Shocked - अनुष्का ने खुद कहा- मुझे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -