आज है भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच में प्रेक्टिस मैच
आज है भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच में प्रेक्टिस मैच
Share:

पर्थ: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक आज भारतीय क्रिकेट टीम व ऑस्ट्रेलिया के बीच में वनडे प्रेक्टिस मैच को खेला जाएगा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने के लिए उसके समीकरणों का ध्यान रखेगी. भारतीय क्रिकेट टीम अपनी एक खास रणनीति के साथ में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध उतरने वाली है. इसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम ने बीते दिन पर्थ में 20 गज की क्रिकेट पिच पर बल्लेबाज़ी का एक कठिन अभ्यास सत्र को किया.

तथा टीम इंडिया ने अपनी इस रणनीति के तहत ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ी आक्रमण को भी ध्यान में रखा है. खबर है कि भारत से भिड़ने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किसी भी स्पेशलिस्ट स्पिनर को टीम में जगह नहीं दी है और उसने 6 स्पेशलिस्ट तेज़ गेंदबाज़ों को भारत के खिलाफ इस  सीरीज़ के अपनी टीम में शामिल किया है. बता दे कि टीम इंडिया को बहुत बार ऑस्ट्रेलिया में उछाल और तेज़ गति का सामना करना पड़ा है. तथा इसी से निपटने के लिए भारतीय टीम ने 20 गज की पिच का सहारा लिया है.

आपको बता दे कि 20 गज के इस पिच पर कोहली के साथ साथ भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी व अंजिक्य रहाणे के साथ साथ और भी भारतीय बल्लेबाजों ने प्रेक्टिस कर अपना पसीना बहाया. भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच में आज पहला प्रेक्टिस मैच होगा जो कि एक टी-20 होगा वहीं शनिवार को होने वाला दूसरा मैच 50 ओवरों का होगा.


   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -