Salaar के सेट से सामने आया प्रभास का लुक
Salaar के सेट से सामने आया प्रभास का लुक
Share:

इंडियन सुपरस्टार प्रभास इन दिनों निर्देशक प्रशांत नील की आने वाली मूवी सालार को लेकर व्यस्त हैं। इस मूवी की शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से की जा रही है। केजीएफ की दोनों सीरीज की बंपर सक्सेस के उपरांत अब फैंस को प्रभास स्टारर निर्देशक प्रशांत नील की इस आने वाली मूवी का भी बेसब्री से इंतजार है। यही वजह है कि मूवी से जुड़ी छोटी से छोटी बात भी मिनटों में ही सुर्खियां चर्चाओं में लगी हुई है। अब इस फिल्म को लेकर एक जबरदस्त खबर सुनने के लिए मिल रही है। इसके उपरांत मूवी के दीवाने फैंस के बीच खासा उत्साह भी देखने के लिए मिल रही है।

दरअसल, हाल ही में फिल्म की शूटिंग के वक्त प्रभास का एक लुक लीक हो चुकी है। इसकी कुछ तस्वीर जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। इस फोटोज में प्रभास अपनी अस्सिटेंट के साथ बात करते हुए दिखाई दे रहे है। सामने आई इस फोटोज में प्रभास एकदम रॉ एंड टफ लुक में दिखाई दे रहे है। यहां देखें सालार के सेट से लीक हुआ सुपरस्टार प्रभास की मूवी का पहला लुक।

इन फिल्मों में बिजी हैं प्रशांत नील: मेडीसा रिपोर्ट्स के अनुसार कन्नड़ सुपरस्टार यश स्टारर मूवी KGF की दोनों सीरीज की सफलता के बाद अब निर्देशक प्रभास स्टारर अपनी मूवी सालार में व्यस्त हैं। इस मूवी को पूरा करने के उपरांत निर्देशक प्रशांत नील जूनियर एनटीआर स्टाररर NTR 31 को शुरू करने जा रहे है। बताया जा रहा है कि ये दोनों ही फिल्में प्रशांत नील की फिल्म केजीएफी की दुनिया को ही बड़ा बनाते हुए दिखने वाली हैं।

 

 नहीं लगी विजय और सामंथा को कोई भी चोट.... सामने आई दुर्घटना की सच्चाई

शूटिंग के बीच दुर्घटना का शिकार हुए सामंथा और विजय

Kushi के सेट से वायरल हुआ सामंथा का नया लुक, आंखों की तारीफ करते नहीं थके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -