जल्द ही फिर शुरू होगी प्रभास की आने वाली फिल्म की शूटिंग

Apr 20 2021 01:01 PM
जल्द ही फिर शुरू होगी प्रभास की आने वाली फिल्म की शूटिंग

टॉलीवूड के जाने माने एक्टर  प्रभास को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं जो जानता न हो वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है.  इतना ही अपनी दमदार एक्टिंग के चलते उन्होंने अपने फैंस के दिल को लुभा लिया है, जिसके बाद से उनकी फैंस फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई है. 

प्रभास की आगामी फिल्म Salaar ने श्रुति हसन को टीवी पत्रकार की अद्भुत भूमिका के लिए साइन किया है। यहां हम यह बता दें कि प्रभास ने केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील के साथ मिलकर सलायर नामक एक एक्शन एंटरटेनर के लिए हाथ मिलाया है। फिल्म की शूटिंग कुछ महीने पहले शुरू हुई थी। श्रुति हासन इस प्रोजेक्ट की मुख्य महिला हैं और उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

अब, ताजा खबर यह है कि श्रुति हासन फिल्म में एक टीवी पत्रकार की भूमिका निभाने जा रही हैं। आपकी जानकारी के लिए हमें बता दें कि यह वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है और फिल्म पर भारी प्रभाव डालेगा। उनकी भूमिका दिलचस्प होने वाली है। प्रभास एक और फिल्म आदि पुरुष की शूटिंग भी कर रहे हैं। वह इन दोनों फिल्मों के लिए एक साथ शूटिंग कर रहे हैं। प्रभास को राधे श्याम के लिए भी 10 दिनों तक काम करने की जरूरत है। Salaar 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने की दो युवकों की हत्या, नोट में लिखा- पुलिस के मुखबिर थे

तेलंगाना में 31 अप्रैल तक लागू हुआ नाईट कर्फ्यू, हाई कोर्ट ने दिया था अल्टीमेटम

क्या कोरोना वैक्सीन के कच्चे माल पर से बैन हटाएगा अमेरिका ? पूनावाला ने की थी अपील