जल्द ही भारत में लॉन्च होगा Power Earbuds Lite Earbuds, जानिए क्या है इसके फीचर्स

जल्द ही भारत में लॉन्च होगा Power Earbuds Lite Earbuds, जानिए क्या है इसके फीचर्स

इस  माह इंडिया में लॉन्च हुए Power Earbuds Lite Earbuds के उपरांत nokia अब जल्द ही नए Earbuds काे भी लॉन्च करने वाली है.जिसमे  ब्लूटूथ 5.1 फीचर से लेस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स (True Wireless Earbuds) भी मिल रहे हैं. कंपनी ने अभी इसकी कोई भी सूचना जारी नहीं की है लेकिन जानकारी से पता चला है Earbuds के लिए nokia ने हाल ही में ब्यूराे ऑफ इंडियन स्टेंडर्ड  से T3110 नाम से सर्टिफिकेशन लिया है जिसके चलते यह कहां जा रहा है कि नाेकिया का इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला अगला Earbuds हाे सकता है जाे ब्लूटूथ 5.1 फीचर से लेस हाेगा जिसे चीन के डाेंगगुआन काेप्पाे इलेक्ट्रॉनिक्स ने बनाया है. नए नोकिया ईयरफोन एंटी नॉइस कैंसेलेशन फीचर के साथ आएंगे.

ऐसा है Power Earbuds Lite: इंडिया में  इसी माह लॉन्च हुए nokia के Power Earbuds Lite ईयरबड्स की बात की जाए तो कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है. इसे वॉटर रसिस्टेंट कहा गया है वही चार्जिंग केस में 600mAh की बैटरी भी दी जा रही है, जो सिंगल चार्ज में 30 घंटे का बैकअप देती है, जिसके अतिरिक्त दोनों Earbuds में 50mAh की बैटरी है. कंपनी के मुताबिक यह पांच घंटे का बैकअप भी दिया हुआ है.साउंड के लिए 6mm के ऑडियो ड्राइवर्स दिए हैं. जिसका मूल्य 3599 रुपये है. दूसरी तरफ  HMD ग्लोबल के वाइस प्रेसिडेंट सनमीत कोचर ने एक इंटरव्यू में कंपनी के साल 2021 के फोकस के बारे में बात की है, जिससे पता चला है कि कंपनी भारत में किफायती 5G फोन को भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है.

इस साल चार नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च: nokia मोबाइल एचएमडी ग्लोबल आने वाले माह में ही nokia के 3 नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की भी योजना बना रही है. जिसमें nokia 1.4 पहला फोन होगा, जिसके बाद nokia 6.3 / 6.4 और nokia 7.3 / 7.4 दो 5G स्मार्टफोन होंगे. भारत न केवल nokia फोन के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार के रूप में मायने रखता है, बल्कि सोर्सिंग दृष्टिकोण से भी मायने रखेगा. HMD Global कंपनी भारत का एक्सपोर्ट हब के रूप में भी मूल्यांकन किया जा रहा है. HMD वर्ष 2021 में कम से कम चार 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है. उनमें से दो 2021 की पहली तिमाही में लॉन्च हो सकते हैं. इनमें से एक स्नैपड्रैगन 690 द्वारा संचालित किया जाएगा और दूसरा स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर का जिसकी कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर पुष्टि की जाने वाली है.

अब यूजर्स का विश्वास बढ़ाने के लिए ट्विटर ने उठाया के कदम

जानिए क्रेडिट कार्ड से जुड़ी कुछ खास बातें

भारत में लॉन्च हुआ Xiaomi शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत