सत्ता के नशे में सांसद के बिगड़े बोल
सत्ता के नशे में सांसद के बिगड़े बोल
Share:

मऊ : किसी ने सच ही कहा है कि सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोलता है.. ऐसा ही एक मामला बीजेपी सांसद हरिनारायण राजभर का सामने आया है, जिन पर विवादास्पद बयान में सीएम योगी को गाली देने की बात कही गई है. यह बयान जब टीवी पर दिखा तो सांसद ने चार पत्रकारों पर फर्जी मुकदमा दर्ज करवा दिया. इससे नाराज पत्रकार सांसद के खिलाफ लामबन्द हो रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश से VIP कल्चर समाप्त कर दिया है. याेगी के इस फैसले से बीजेपी नेता काफी नाखुश हैं. इसी मुद्दे पर अपने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए हरिनारायण राजभर ने अपना आपा खोते हुए प्रोटोकॉल की बात कर सीएम योगी को गाली दे दी. यह देख मीडियाकर्मी और कार्यकर्ता भी चकित रह गए. जब टीवी चैनेलों के पत्रकारों ने मुख्यमंत्री को गाली देने की खबर चलवाई तो सत्ता के मद में 4 पत्रकारों पर अवैध खनन का आरोप लगाकर फर्जी मुकदमा दर्ज करवा दिया. जबकि सांसद का कहना है कि मुझे मुख्यमंत्री के खिलाफ गुमराह किया गया है और खबर को तोड़ मरोड़ कर चलाया गया है.

बता दें कि उधर फर्जी मुकदमा दर्ज होने की खबर के बाद पत्रकारों में बहुत आक्रोश है. पत्रकार कोतवाली थाने के सामने सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने और फर्जी मुकदमे को वापस लेने की मांग को लेकर धरना दे रहे हैं. पत्रकारों ने सुनवाई नहीं होने पर सड़क पर उतरने की चेतावनी दी है.

यह भी देखें

सीएम योगी आदित्यनाथ, माॅरीशस रवाना

भारतीय छात्र पर हमले के मामले में सुषमा स्वराज लेंगी संज्ञान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -