Shocking...पानी बरसते ही शरीर में लग जाती है आग
Shocking...पानी बरसते ही शरीर में लग जाती है आग
Share:

पानी की मारामारी से पूरा शहर परेशान है पानी के लिए लोग कतारो में खड़े रहते है फिर भी उन्हें पानी नहीं मिलता। और वही 17 वर्षीय एक लड़की है जिसकी आँखों से बहने वाले आंसुओ का दर्द उसके लिए असहनीय होता है एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार नियाह सेल्वे एक ऐसी एलर्जी से पीड़ित है जिसमें उसके शरीर पर पानी की एक बूंद भी गिर जाए तो उसे दर्दनाक रैशेज हो जाते हैं।

नियाह बताती है की यह उसके लिए एक डरावना सच है, वह कहती है कि जब भी पानी मेरे शरीर के संपंर्क में आता है तो ऐसा लगता है मेरा शरीर जलने लगा है। मुझे बहुत तकलीफ होती है लेकिन कोई कुछ नहीं कर सकता। पानी से होने वाली यह जलन पानी से ही कम होती है लेकिन इसे यह नहीं कहा जा सकता कि इसमें कितना वक्‍त लगेगा। नियाह को पानी से जो तकलीफ होती है उसके चलते वो रो तक नहीं पाती क्‍योंकि आंसू उसके चेहरे पर आते ही जलने का अनुभव होने लगता है। डॉक्‍टरों ने नियाह की बीमारी का पता तो लगा लिया है लेकिन इसका कोई इलाज नहीं है।

नियाह के अनुसार उसे पानी पीने में कोई तकलीफ नहीं होती। अब वो तरह-तरह की दवाईयों के जरिये इस एलर्जी को कम करने की कोशिश में लगी हैं। वो जब भी नहाती हैं तो पूरी कोशिश करती हैं कि जल्‍द से जल्‍द उसे सुखा ले ताकि तकलीफ कम हो।

20 साल से कर रहा है, रेलवे स्टेशन पर गर्लफ्रेंड का इंतज़ार....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -