राहुल के अमेठी दौरे से पहले पोस्टर वार ने माहौल गर्माया
राहुल के अमेठी दौरे से पहले पोस्टर वार ने माहौल गर्माया
Share:

कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राहुल गाँधी 15 और 16 जनवरी को अपने निर्वाचन क्षेत्र के दौरे पर आ रहे हैं .लेकिन उससे पहले ही अमेठी में पोस्टर वार शुरू होने से राजनीतिक माहौल गर्मा गया है. उधर , कार्यकर्ताओं ने राहुल के अभूतपूर्व स्वागत की सभी तैयारियां पूरी कर ली है.

उल्लेखनीय है कि गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर लगे पोस्टर में राहुल गांधी को भगवान राम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण दिखाया गया है.पोस्टर में धनुष-बाण लिए राहुल गांधी दिख रहे हैं, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी दस सिर के साथ रावण के रूप में दिख रहे हैं. साथ ही पोस्टर में लिखा है कि राहुल रूप में भगवान राम का अवतार 2019 में आएगा राहुल राज रामराज. कहा जा रहा है कि पोस्टर अभय शुक्ला उर्फ रिज्जू द्वारा लगवाया गया है. इसमें उनकी भी तस्वीर है.

बता दें कि इस दो दिवसीय दौरे में राहुल गांधी 15 और 16 जनवरी को अमेठी में रहेंगे. राहुल के दौरे को लेकर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष योगेंद मिश्रा ने कहा कि हमारे सांसद अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अमेठी आ रहे हैं. उनके विशेष स्वागत के लिए विशेष तैयारियां की हैं .राहुल के दौरे को लेकर काफी उत्साह है.राहुल गांधी 15 जनवरी को सलोन और अमेठी विधानसभा जाएंगे. इसके बाद 16 जनवरी को गौरीगंज, जगदीशपुर और तिलोई विधानसभा क्षेत्र में जाकर लोगों से मुलाकात भी करेंगे.

यह भी देखें

भाजपा के धार्मिक ध्रुवीकरण के जाल में न फंसे - राहुल

फरवरी में राहुल की तीन दिवसीय कर्नाटक यात्रा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -