शुरू हुआ हैदराबाद में पोस्टर वॉर, दिल्ली में हो रहा प्रदर्शन ED के सामने पेश होगी KCR की बेटी
शुरू हुआ हैदराबाद में पोस्टर वॉर, दिल्ली में हो रहा प्रदर्शन ED के सामने पेश होगी KCR की बेटी
Share:

नई दिल्ली:दिल्ली सरकार के कथित शराब घोटाला मामले (Delhi Liquor Scam) में शनिवार (11 मार्च) को तेलंगाना मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) की बेटी के कविता (K Kavitha) प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होने वाली है. इससे पहले ही तेलंगाना में पोस्टर वॉर शुरू हो चुका है. हैदराबाद में पूछताछ से पहले दिलचस्प पोस्टर देखने के लिए मिल रहा है. पोस्टरों में अलग-अलग राज्यों के 'दागदार' नेताओं को दिखाया गया है जो बीजेपी में शामिल हो चुके है और अब किसी एजेंसी के 'छापे' का सामना नहीं कर रहे हैं. 

खबरों का कहना है कि कविता ने इस केस में एक बयान जारी करते हुए  बोला है कि वह ED की पूछताछ में पूरा सहयोग करेंगी. कविता की ईडी के समाने पेशी से पहले दिल्ली में BRS के कार्यकर्ता और समर्थक मुख्यमंत्री KCR के घर के बाहर जमा हो गए हैं और अपना विरोध भी जता रहा है. वहीं, केसीआर के बेटे और मंत्री केटीआर भी अपनी बहन कविता के सपोर्ट में दिल्ली पहुंच गए हैं. 

कविता का केंद्र और ईडी पर हमला: शुक्रवार (10 मार्च) को कविता ने मीडिया के साथ वार्तालाप के बीच केंद्र की मोदी सरकार पर छापेमारी को लेकर तीखा हमला बोला था. उन्होंने बोला था कि जिस भी राज्य में चुनाव होने वाले होते हैं वहां प्रधानमंत्री मोदी से पहले जांच एजेंसियां पहुंच जाती है. कविता ईडी पर कई बार इल्जाम भी लगा चुकी हैं कि इन्होंने कई लोगों को टॉर्चर किया गया है और उनसे जबरदस्ती नाम भी बुलवा सकते है.

KCR ने किया बेटी की गिरफ्तारी का दावा: सीएम के चंद्रशेखर राव ने बोला है कि उनकी बेटी कविता को जल्द ही प्रवर्तन निदेशालय (ED) हिरासत में भी ले सकती है. ED के अधिकारी केस में पूछताछ के बाद उन्हें भी हिरासत में ले सकते है. हम देखेंगे कि वे क्या करते हैं. हिरासत में कर लेने दीजिए, लेकिन इससे हमारा मनोबल नहीं गिरेगा. उन्होंने भी इसे भाजपा की साजिश करार दिया है. 

ED की रेड के बाद प्रेग्नेंट बहू की मुश्किल से भड़क उठे लालू

'CBI और ED के सहारे 2024 का चुनाव लड़ेगी भाजपा..', लालू परिवार पर रेड से नाराज़ हुए पप्पू यादव

कांग्रेस नेता ने दिया विवादित बयान, मुख्यमंत्री के लिए कहे अपशब्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -