क्या कार्डी बी ने गलती से अपने पति ऑफसेट के साथ मधुर क्षणों को किया पोस्ट ?

क्या कार्डी बी ने गलती से अपने पति ऑफसेट के साथ  मधुर क्षणों को किया पोस्ट ?

कार्डी बी आमतौर पर सुर्खियों में रहता है। कार्डी बी और ऑफसेट निश्चित रूप से कभी भी जल्द ही विभाजित नहीं होते हैं। 28 वर्षीय WAP रैपर ने घोषणा की कि जब वह अनजाने में अपनी नग्न तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती है, तो वह अपने पति के साथ मिगोस पति के साथ बिस्तर पर थी। “मैं एफ किंग बेड में झुक रहा हूँ, है ना? और मैं ऑफ़सेट को बता रहा हूं, 'यो मुझे ऐसा लग रहा है ... मैं एफ-किंग तस्वीर ले रहा हूं और फिर मैं एफ-किंग प्रेस और मैं देख रहा हूं कि यह लोड हो रहा है और मैं' ओह माय गॉड! ओह माय गॉड, ऑफ़सेट! ओह माई गॉड, तस्वीर की लोडिंग, 'और वह जैसी थी,' वो कौन था वो कौन है'' उसने अपने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान समझाया।

फिर उसने पुष्टि की कि उसने "च ** राजा की तस्वीर" पोस्ट की है! “जब तक मैंने अपना फोन चालू किया और उस ** टी को हटा दिया, हर कोई और उनकी माँ ने देखा। वे पूरे इंटरनेट पर थे।" उसी इंस्टाग्राम लाइव में, कार्डी ने भी कहा: '' भगवान, क्यों च *** आपको मुझे इतना च **** बेवकूफ बनाना है? क्यों क्यों क्यों?" घटना से आगे बढ़ने का दृढ़ संकल्प, उसने कहा: “तुम्हें पता है कि, मैं अपने आप को इसके बारे में नहीं हरा रही हूँ। मैं सिर्फ अपना नाश्ता करने जा रहा हूं और फिर मैं पार्टी में जाने वाला हूं।

"मैं इसके बारे में सोचने वाला नहीं हूं ... नहीं, मैं नहीं करूंगा। यह है जो यह है। S *** हुआ। एफ *** यह, यह पहली बार भी नहीं है। मैं एक स्ट्रिपर जो भी हो करता था। आय, डायोस एमियो। ” यदि आपने इसे याद नहीं किया है, तो कार्डी ने अपना जन्मदिन ऑफ़सेट के साथ मनाने का सप्ताहांत भी बिताया, जहाँ से उसने सितंबर में तलाक के लिए अर्जी दी। उन्होंने यह भी पीडीए पर पैकिंग में देखा गया था।

रिहाना अमेरिका के सबसे अमीर स्वयं निर्मित महिलाओं 2020 की लिस्ट में हुई शामिल

लिली जेम्स को नहीं अपनी गलती का अफ़सोस

क्या जेम्स बांड का नया चेहरा तय हो गया? जानिए निर्माता ने क्या कहा!