2023 क्रिकेट टूर्नामेंट से पहले केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की वापसी के लिए सकारात्मक संकेत
2023 क्रिकेट टूर्नामेंट से पहले केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की वापसी के लिए सकारात्मक संकेत
Share:

  नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट बोर्ड, बीसीसीआई दो महत्वपूर्ण टूर्नामेंट - 2023 एशिया कप और 2023 वनडे विश्व कप से पहले खिलाड़ियों श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की फिटनेस को लेकर चिंतित है। हाल ही में, बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए अय्यर और राहुल की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन साझा किए गए थे। अब फैंस और भारतीय टीम के चयनकर्ताओं के लिए अच्छी खबर है। एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि केएल राहुल बेहतर हो रहे हैं और उन्होंने लंबे समय तक विकेटकीपिंग का अभ्यास करना शुरू कर दिया है। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में राहुल भारत के मुख्य विकेटकीपर हैं।

केएल राहुल और श्रेयस अय्यर दोनों इस साल की शुरुआत में घायल हो गए और उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। वे एनसीए में ठीक होने और वापस फिट होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उम्मीद है कि वे 2023 एशिया कप और 2023 वनडे विश्व कप में खेलने के लिए तैयार होंगे। एक सूत्र ने बताया कि लंबे समय तक प्रैक्टिस और विकेटकीपिंग करते हुए राहुल की फिटनेस शानदार रही है। उन्होंने इस हफ्ते फिर से बल्लेबाजी भी शुरू कर दी है।

श्रेयस अय्यर भी अच्छी प्रगति कर रहे हैं और खेलने के लिए फिट होने के करीब पहुंच रहे हैं। बीसीसीआई जल्द ही फैसला करेगा कि वे एशिया कप और वनडे विश्व कप में खेल सकते हैं या नहीं। एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा सोमवार को की जाएगी। टूर्नामेंट 2 सितंबर से शुरू हो रहा है और भारत का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ है।

15 साल का हुआ 'विराट' का क्रिकेट करियर, किंग कोहली ने इस तरह जताया फैंस का आभार

'रोहित घबरा जाते हैं, लेकिन धोनी..', ODI वर्ल्ड कप को लेकर शोएब अख्तर ने कह दी बड़ी बात

ODI वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ियों की चोट ने बढ़ाई टेंशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -