पुर्तगाल के कोच ने दिया बयान, रोनाल्डो को लेकर कह डाली ऐसी बात

पुर्तगाल के कोच फर्नांडो सैंटोस ने शुक्रवार को बोला है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने  स्विट्जरलैंड के विरुद्ध प्री-क्वार्टर फाइनल मैच के लिए शुरुआती एकादश से टीम से बाहर किए जाने के उपरांत वर्ल्ड कप छोड़ने की धमकी नहीं दी थी। सैंटोस ने हालांकि स्वीकार किया कि उनका स्टार खिलाड़ी इस फैसले से ‘खुश नहीं' था। 

सैंटोस ने बताया कि रोनाल्डो को मैच से कुछ घंटे पहले  मंगलवार को लंच के उपरांत एक  निजी बैठक में इसकी जानकारी दे दी गयी थी। रोनाल्डो के स्थानापन्न गोंकालो रामोस ने 6-1 की जीत में तीन गोल भी दाग दी है। पुर्तगाल के लिए सबसे अधिक गोल करने वाले रोनाल्डो को मैच के 74वें मिनट में मैदान पर उतरने का मौका मिला सैंटोस ने मोरक्को के विरुद्ध क्वार्टर फाइनल मैच से पहले बोला है कि,‘‘क्रिस्टियानो स्पष्ट रूप से इसके बारे में बहुत खुश नहीं था। उसने मुझसे कहा कि क्या आपको वास्तव में लगता है कि यह एक अच्छा विचार है?'' 

सैंटोस ने बोला है कि ‘‘उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया कि वह राष्ट्रीय टीम छोड़ना चाहते हैं।'' उन्होंने इससे  जुड़ी पुर्तगाल की मीडिया की रिपोर्ट को खारिज करते हुए कहा,‘‘यह वैसा समय है जब हमें इस बातचीत और विवादों को बंद कर देना चाहिए।'' कोच ने हालांकि यह नहीं कहा है कि रोनाल्डो टीम मोरक्को के लिए शुरुआती एकादश में होंगे या नहीं।

ऐश बार्टी ने दूसरी बार अपने नाम किया ऑस्ट्रेलिया का शीर्ष खेल पुरस्कार

क्या बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में खेल पाएंगे चोटिल रोहित शर्मा ?

अंतिम ODI के लिए टीम इंडिया में होंगे 3 बड़े बदलाव, केएल राहुल करेंगे कप्तानी

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -