भारत में लॉंच हुई यह बेहतरीन कार, कीमत सुन आगबबूला हो जाएंगे आप
भारत में लॉंच हुई यह बेहतरीन कार, कीमत सुन आगबबूला हो जाएंगे आप
Share:

दोस्तों अगर आप इस फेस्टिव सीजन में नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फेरारी ने 4-सीटर कनवर्टेबल कार पोर्टफिनो को भारत में लॉन्च किया गया है. फेरारी कारों की रेंज में इसे कैलिफोर्निया-टी की जगह पोजिशन किया गया है. बात करें इसकी शुरूआती कीमत की तो यह 3.5 करोड़ रूपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है. 

TVS ने कर ली है लंबी प्लानिंग, भारत में जल्द लाॅन्च होगी यह बेशकीमती बाइक

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फेरारी पोर्टफिनो में 3855 सीसी का वी8 इंजन लगा है, जो 600 पीएस की पावर और 760 एनएम का टॉर्क देने में सक्षम है. आॅटो जगत से आ रही खबरों के मुताबिक कैलिफोर्निया-टी के मुकाबले इस में 40 पीएस की ज्यादा पावर मिलती है. इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा हुआ है. इसकी टॉप स्पीड 320 किमी प्रति घंटा है. 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पाने में यह कैलिफोर्निया-टी से 0.1 सेकंड तेज है. 

आम आदमी के लिए होंडा की खास स्कूटर, कीमत पर यकीन करना मुश्किल

कंपनी के मुताबिक, कम स्पीड पर इसकी छत को खुलने और बंद होने में 14 सेकंड का समय लगता है. आपको बता दें कि कैलिफोर्निया-टी की छत भी खुलने और बंद होने में 14 सेकंड का ही समय लेती है. फेरारी पोर्टफिनो को कैलिफोर्निया-टी के मुकाबले ज्यादा डायनामिक बनाया गया है. स्पोर्ट मोड में इसका बॉडी कंट्रोल कैलिफोर्निया-टी के मुकाबले ज्यादा सही रहता है. कंपनी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कंफर्ट मोड में भी यह कैलिफोर्निया-टी से अच्छा रिस्पॉन्स देने में सक्षम है. 

यह भी पढ़ें...

खुल गया सुजुकी की धाकड़ 1000 CC Katana का राज, सुनकर चौक उठेंगे आप

6 लाख रु तक का भारी डिस्काउंट, अभी घर ले आए इन दमदार कार को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -