भारत में लॉन्च होगा पोर्टेबल एयर कम्प्रेसर, जानें क्या होंगे इसके फीचर्स
भारत में लॉन्च होगा पोर्टेबल एयर कम्प्रेसर, जानें क्या होंगे इसके फीचर्स
Share:

Mi Portable Electric Air Compressor इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है. Xiaomi ने इसकी सूचना ट्रेलर के जरिए दी है. कंपनी ने ट्रेलर वीडियो में पुष्टि की है कि एक नया ‘स्मार्ट होम' प्रोडक्ट भारत में 14 जुलाई को लॉन्च कर रहे है. वीडियो देखकर अनुमान लगा सकते है कि Mi Portable इलेक्ट्रिक एयर कम्प्रेसर को भारत में लाया जा रहा है. यह डिवाइस Digital pressure sensing display, प्री-सेट प्रेशर कंट्रोल सिस्टम, कॉम्पेक्ट और ड्यूरेबल डिज़ाइन व चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट के साथ मिल रहा है.
 
Mi Portable इलेक्ट्रिक एयर  कंप्रेसर इंडिया लॉन्च, एक्सपेक्टेड कीमत: Mi इंडिया के ट्विटर हैंडल के जरिए से Mi Portable Electric Air Compressor का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है. ट्रेलर के वीडियो में वस्तु के कई भागों को दिखाया गया है, वहीं वीडियो के अंत में डिवाइस के डिस्प्ले को दिखाया गया है जो कि पीएसआई लेवल की जानकारी देगा. इन सब के माध्यम से इस बात स्पष्ट हो जाता है, कि शाओमी भारत में इस Mi Portable Electric air compressors को लॉन्च करने वाली है. वहीं, ट्वीट के जरिए यह भी साफ हो गया है कि यह प्रोडक्ट भारत में 14 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, प्रोडक्ट की कीमत ऐर उपलब्धता की जानकारी लॉन्च वाले दिन ही सामने आ सकती है. Mi Portable इलेक्ट्रिक एयर कम्प्रेसर शाओमी का एक टायर इनफ्लेटर एयर पम्प है, जो कि यूके मार्केट में पहले से ही खरीद के लिए उपलब्ध है. यूके की कीमत की बात करें, तो Mi.com UK  साइट पर यह वस्तु GBP 39.99 (लगभग 3,700 रुपये) के साथ उपलब्ध हुआ है. अनुमान लगाया जा रहा है कि भारतीय प्रोडक्ट की कीमत इसके आस-पास ही हो सकती है. यह एयर कम्प्रेसर स्टैंडर्ड ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध है, जिसकी झलक वीडियो में भी दिख चुकी है.
 
Mi Portable इलेक्ट्रिक एयर कंप्रेसर फीचर्स: Mi Portable इलेक्ट्रिक एयर कम्प्रेसर अलॉय डाई-कास्टिंग सिलेंडर के साथ आता है, जिसकी बदौलत इसमें 150 पीएसआई तक का प्रैशर बनता है. इतना प्रैशर रोड बाइक, आम साइकल, फुटबॉल और यहां तक की मोटरसाइकल और कार के टायर में हवा भरने के लिए काफी होता है. डिवाइस टायर के प्रेशर को माप भी सकता है और खुद से एडजस्ट भी कर सकता है. इसके अलावा यह कॉम्पेक्ट डिवाइस इमरजेंसी प्लेट टायर के लिए बैकपैक में भी रखा जा सकता है. इसे गेम की बॉल्स को भरने के काम में भी लाया जा सकता है. एयर कम्प्रेसर में एलईडी लाइट दी जा रही है. इसके अलावा इसमें एक माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और 2,000mah की बैटरी दी गई है, जो कि इसके अंदर Integrate है. इस बैटरी को पूरा चार्ज होने में तीन घंटे का समय लगता है. शाओमी का कहना है कि इस Mi Portable इलेक्ट्रिक एयर कम्प्रेसर में एक इंटेलिजेंट इंज़न बनाया गया है.

मोटोरोला के इस शानदार स्मार्टफोन पर आज से शुरू हुई सेल, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

ग्राहकों को लगेगा बड़ा झटका, इस स्मार्टफोन की कीमत में फिर हुई बढ़ोतरी

जल्द ही भारत में लॉन्च होगी Vivo X50 की सीरीज, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -