सड़क पर लगे होर्डिंग पर 90 मिनट तक चलती रही पोर्न फिल्म, वायरल हुआ वीडियो

Jan 12 2019 01:41 PM
सड़क पर लगे होर्डिंग पर 90 मिनट तक चलती रही पोर्न फिल्म, वायरल हुआ वीडियो

गलतियां तो हर किसी से होती है लेकिन कई बार कुछ लोगों से ऐसी गलतियां हो जाती है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. हम आपको आज एक ऐसी ही गलती के बारे में बता रहे हैं जो चीन में हुई है. दरअसल यहाँ पर सड़क किनारे लगी होर्डिंग पर अचानक ही एक पोर्न फिल्म चलने लगी जिसे देखकर सभी ओर हड़कंप मच गया.

सूत्रों की माने तो होर्डिंग पर पोर्न फिल्म का ये वीडियो काफी देर तक चलता रहा लेकिन इसे किसी ने बंद नहीं करवाया. वहा से आने-जाने वाले लोग उसका फोटो खींचते रहे और वीडियो भी बनाते रहे लेकिन किसी ने भी इसकी शिकायत नहीं करवाई. सुनने में आया है कि होर्डिंग पर पोर्न फिल्म करीब 90 मिनट तक चलने के बाद इस वीडियो को बंद किया जा सका.

अब तो इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा है और कुछ लोगों ने प्रशासन की इस लापरवाही की आलोचना भी की है. ये घटना चीन के लियांग शहर के जियांसू इलाके में हुई थी. रात के वक्त अचानक से अश्लील फिल्म चलने लगी और कुछ लोगों ने इसके मजे भी लिए. जब बाद में इसकी खबर कर्मचारियों को लगी तो उन्होंने इसे तुरंत ही बंद करवा दिया. इस मामले में कर्मचारी की शिकायत की गई है, जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

एक साल की इस बच्ची के खूबसूरत बाल देखकर आपको भी होने लगेगी जलन

जानिए इस भूतिया सांप के बारे में, कब और कहाँ काट ले नहीं चलता पता

ये हैं वो अजीब मंदिर जिनके बारे में सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान