शादी के 12 दिन बाद अपने पति से अलग हुईं ये मशहूर एक्ट्रेस, कर चुकी हैं पांच शादियां
शादी के 12 दिन बाद अपने पति से अलग हुईं ये मशहूर एक्ट्रेस, कर चुकी हैं पांच शादियां
Share:

हॉलिवुड की सुपरस्टार पामेला एंडरसन ने 20 जनवरी को प्रड्यूसर जॉन पीटर्स से शादी की थी, जो किसी जमाने में हेयरड्रेसर हुआ करते थे. यह शादी एक बेहद निजी समारोह में हुई थी. दिलचस्प बात तो यह थी कि पामेला की यह पांचवी शादी थी. लेकिन शादी के 12 दिन बाद ही दोनों पामेला और जॉन अलग हो गए.

हॉलिवुड रिपोर्टर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व 'बेवॉच' स्टार यानी पामेला ब्रेक लेना चाहती थीं और इसीलिए उन्होंने जॉन पीटर्स के साथ 12 दिन पहले हुई शादी को तोड़ दिया. पामेला ने कहा कि उनके और जॉन के यूनियन को लोगों का जो प्यार मिला उससे वह बहुत खुश हैं. लेकिन अब उन दोनों ने यह जानने के लिए कि उन्हें एक-दूसरे से और इस जिंदगी से क्या चाहिए, कुछ वक्त का ब्रेक लिया है. इसमें उन्हें फैन्स का पूरा सपॉर्ट चाहिए.

बता दें कि जॉन पीटर्स से पहले पामेला एंडरसन की 4 शादियां हो चुकी हैं. 52 वर्षीय पामेला ने पहली शादी अमेरिकन म्यूजिशयन टॉमी ली से की थी. शादी के तीन साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद पामेला ने किड रॉक से शादी की. कुछ ऐसा ही अब पामेला की हालिया शादी में हुआ है. 20 जनवरी को जॉन पीटर्स से शादी की और अब दोनों अलग हो गए हैं. जानकारी के लिए बता दें की पामेला 'बिग बॉस' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. उस वक्त वह शो के सबसे महंगे कंटेस्टेंट्स में से एक थीं. 

हॉलीवुड तक गुंजी बप्पी लाहिड़ी की आवाज, इस फिल्म के लिए गाने वाले है रैप सॉन्ग

पेनेलोप क्रूज इस एक्टर के साथ जल्द करेंगी काम शुरू

इस हॉलीवुड सिंगर के खिफाल हुआ केस दर्ज, लगा वेश्यावृत्ति का का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -