बिना इनरवियर ही बाजार पहुंची पूनम पांडे, देखकर लोग रह गए हैरान
बिना इनरवियर ही बाजार पहुंची पूनम पांडे, देखकर लोग रह गए हैरान
Share:

जानी मानी मॉडल एवं अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपने अंदाज को लेकर अक्सर ख़बरों में रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। पूनम पांडे एक बार फिर पैपराजी के कैमरों में कैद हुई हैं जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप देख सकते है कि पूनम पांडे छोटी ड्रेस पहन मार्केट जा रही है साथ ही पूनम पांडे एक रेड़ी पर आम खरीदती नजर आ रही है। पूनम का वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है उनकी कातिलाना अदाएं फैंस को दीवाना बना रही है। वही इस वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा कि बिना ब्रा बाजार आ गई, इसके अलावा कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है बता दे कि पूनम पांडे एकता कपूर के रियलिटी शो लॉक अप में नजर आई थी यहाँ भी उनके कई ऐसे बयान थे जिन्होंने जमकर बवाल मचाया था तथा लोगों ने ट्रोल किया था तथा उनके प्रशंसकों ने उनका सपोर्ट किया था।

वही हाल ही में बुधवार को पूनम पांडे मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पॉट की गईं। इस के चलते पैपराजी ने पूनम पांडे के खूब तस्वीरें क्लिक की। पूनम पांडे ने भी पैपराजी को निराश नहीं किया तथा उनके सामने जमकर पोज दिए। इस के चलते पूनम ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया। पूनम पांडे ने मुंबई की सड़कों पर जमकर पोज मारे। उनका ये लुक खूब वायरल हुआ। आपको बता दे कि ये पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे अपने बोल्ड लुक को लेकर ख़बरों में बनी रही हो आए दिन पूनम पांडे के वीडियो हो या फोटोज पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है।

शमिता के बाद बिग बॉस में आएगा शेट्टी परिवार का ये शख्स, फीस जानकर लगेगा झटका!

'मुझे मां बनने का कोई शौक नहीं...', इस मशहूर अदाकारा का आया बड़ा बयान

पलक तिवारी ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे तस्वीरें   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -