कपिल शर्मा के शो को बताया था 'अश्लील', अब उसी पर शैलेश लोढ़ा ने दी ये सफाई
कपिल शर्मा के शो को बताया था 'अश्लील', अब उसी पर शैलेश लोढ़ा ने दी ये सफाई
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काफी समय तक तारक मेहता की भूमिका निभा चुके कॉमेडियन अभिनेता शैलेश लोढ़ा शो छोड़ने के सवाल पर निरंतर खामोश रहे हैं। हालांकि हाल ही में वह फिर एक बार ख़बरों में आ गए जब उनका वो पुराना वीडियो रीसर्फेस हो गया जिसमें उन्होंने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो की बुराई की थी तथा इसे वल्गर बताया था।

एक इवेंट में शैलेश लोढ़ा ने बोला था कि आज जिस प्रकार की कॉमेडी दर्शकों के सामने परोसी जा रही है उस पर उन्हें शर्म आती है। इसके ठीक पश्चात् उन्होंने कुछ ऐसी बातें कहीं जिन्हें सुनकर दर्शकों को लगा कि शायद वह कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो का जिक्र कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि हमें कॉमेडी शो में एक ऐसी दादी दिखाई जाती है जो हर किसी को चूमना चाहती है।

वही अब एक इंटरव्यू में शैलेश लोढ़ा ने अपने इस बयान पर सफाई देते हुए कहा है कि ऐसी खबरें कि उन्होंने कपिल के शो की निंदा की थी, झूठी हैं। शैलेश ने कहा, 'यह एक अलग कहानी है। मैंने कभी भी वैसा नहीं बोला। मैंने बस कॉन्टेंट की बात कही थी, उस प्रकार के तमाम शोज चल रहे हैं। मुझे बस ऐसा लगा कि कॉमेडी करने के और भी तमाम बेहतर तरीके हैं।' शैलेश लोढ़ा ने अपना पक्ष रखते हुए बताया, 'मैं कभी भी किसी एक विशेष शो की बात नहीं कर रहा था। लोगों ने इसे किसी और से ही जोड़कर देख लिया। कपिल एक बहुत अच्छा कलाकार है तथा मेरा दोस्त है। मैंने उसके बारे में बिलकुल नहीं बोला था।' बता दें कि शैलेश लोढ़ा को कुछ समय पहले ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से निकाला जा चुका है।

'थोड़ा तो अटेंशन दो', इंटरनेट पर छाया टीना दत्ता का ये वीडियो

बिग बॉस से बाहर होगी ये अदाकारा, नाम सुनकर लगेगा झटका

सेट पर इस मशहूर एक्ट्रेस को आया "अटैक", वीडियो देख घबराए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -