पूनम महाजन ने की सुपर स्टार रजीकांत से भेंट
पूनम महाजन ने की सुपर स्टार रजीकांत से भेंट
Share:

चेन्नई। भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा की अध्यक्ष और सांसद पूनम महाजन ने चेन्नई में दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत से भेंट की। दोनों नेताओं के बीच हुई भेंट के कई मायने निकाले जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि भाजपा तमिलनाडु में पैर पसारने के प्रयास में है। मगर भाजपा के करीबी सूत्रों ने कहा कि इस भेंट के राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए।

इसी बीच जानकारी सामने आई है कि चेन्नई में भाजपा की रैली का आयोजन किया जा रहा है। नशाबंदी पर आधारित रैली में स्कूलों में गुणवत्ता युक्त शिक्षा व्यवस्था उपलब्ध करवाने की बात भी कही जा रही है। इस रैली को मार्च टू द फोर्ट कहा गया है। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुपर स्टार राजनीकांत से भेंट की थी।

दूसरी ओर पूर्व केंद्रीय मंत्री और उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू के उपराष्ट्रपति निर्वाचित होने पर उन्हें शुभकामनाऐं दी गईं। इतना ही नहीं सत्ताधारी अन्नाद्रमुक ने सर्वोच्च नेता जे. जयललिता के निधन के बाद बिखराव की बात कही थी। मिली जानकारी के अनुसार अन्नाद्रमुक एक चुनावी मोड़ में नज़र आ रही है। दूसरी ओर भाजपा राजनीतिक कार्यक्रम तलाशने में लगी है।

'राष्ट्रीय बहुजन गठबंधन' बनाएंगे नसीमुद्दीन सिद्दीकी

खट्टर ने कहा पुत्र के अपराध की सज़ा पिता को नहीं दे सकते

राज्य सभा चुनाव में अहमद पटेल ने जीत का दावा किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -