Share:
‘पोन्नियिन सेलवन’ ने रजनीकांत की फिल्म को दी मात, बनी ब्लॉकस्टर मूवी
‘पोन्नियिन सेलवन’ ने रजनीकांत की फिल्म को दी मात, बनी ब्लॉकस्टर मूवी

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी मल्टी स्टारर मूवी पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan )की बॉक्स आफिस पर जोरदार कमाई करने में अभी लगी हुई है। ना सिर्फ देशभर में बल्कि ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कमाई के आंकड़े भी दर्ज करवाने वाली है। 30 सितंबर को रिलीज हुई इस मूवी ने ग्लोबल बॉक्स पर 400 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर देश और विदेश में नए रिकॉर्ड बना लिए हैं।

US बॉक्स ऑफिस पर हाईएस्ट ग्रॉसर: मूवी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने Ponniyin Selvan की वर्ल्डवाइड कलेक्शन साझा कर दिया है। उनके ट्वीट की माने तो ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर पोन्नियिन सेलवन की कमाई 400 करोड़ रुपये से अधिक का है। इस तरह से पोन्नियन सेलवन ने US बॉक्स ऑफिस पर हाईएस्ट ग्रॉसर तमिल मूवी का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके है। इस तरह से पोन्नियन सेलवन ने यूएस बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की मूवी 2.0 की ऑल टाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ व्हुके है। 

तमिल बॉक्स ऑफिस पर दूसरी हाईएस्ट ग्रॉसर: बॉक्स ऑफिस पर चोला सम्राज्य पर बेस्ड इस पीरियड मूवी की कहानी दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब हो गई। ये मूवी वीकेंड में 150 करोड़ रुपये से अधिक कमाई कर तमिल बॉक्स ऑफिस पर दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी बन चुकी है। इस पायदान पर पहले नंबर पर कमल हासन की मूवी  विक्रम है, जिसने 190 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। 

 

‘जल्द ही 500 करोड़ रु की कमाई कर लेगी Ponniyin Selvan’: Ponniyin Selvan कॉलीवुड (तमिल इंडस्ट्री) बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये क्लब में एंट्री करने वाली तीसरी मूवी बन चुकी है। इससे पहले इस लिस्ट में रजनीकांत की मूवी 2.0 और कमल हासन की मूवी विक्रम शामिल है। फिल्म ट्रेड एक्सर्प्ट के मुताबिक पोन्नियिन सेलवन आने वाले सप्ताह में आसानी से 120 करोड़ रुपये का कारोबार कर 500 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री करने वाली है। ट्रेड एक्सर्प्ट के मुताबिक इस फिल्म को दीवाली फेस्टिवल तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा फुटफॉल मिलने की उम्मीद है। 

मुसीबत में फंसे नयनतारा और विग्नेश शिवन, तमिलनाडु सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Last Film Show के चाइल्ड एक्टर राहुल का सी गंभीर बीमारी के चलते हुई निधन

विजय संग क्वालिटी टाइम बिता रही रश्मिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -